Logo
गुरुग्राम लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर नूंह पहुंचे हैं। यहां उन्होंने मेताव के लोगों से रहने के लिए एक छोटा सा घर मांगा है। राज बब्बर ने कहा कि मुझे अपने बीच बसने दीजिए।

Haryana Lok Sabha ELection 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार जोरो पर है। इसी कड़ी में गुरुग्राम लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर नूंह पहुंचे हैं। वहीं, नूंह जिले में पहुंचे वह कांग्रेस जिला ऑफिस पहुंच। इसके बाद विधायक आफताब अहमद के निवास पर पहुंचे। यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज बब्बर का पुष्प वर्षा के साथ स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

गुरुग्राम लोकसभा सीट के कांग्रेस का प्रत्याशी बनाए जाने के बाद अभिनेता राज बब्बर लगातार कार्यकर्ताओं और जनता के बीच पहुंच कर बातचीत कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज मंगलवार को राज बब्बर नूंह जिले में पहुंचे हैं। यहां उन्होंने मरहूम चौधरी खुर्शीद अहमद की कब्र पर पहुंच कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

मेवात के लोगों से मांगा रहने के लिए घर

कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने इस दौरान कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे आप अपने पास बसने दें। मैं आपसे यहां रहने के लिए एक छोटा सा घर मांग रहा हूं। उन्होंने मेवात के लोगों से जीत का आशीर्वाद मांगा। राज बब्बर ने कहा कि मेताव के लोग इस लोकसभा चुनाव में मुझे अपना साथ दें।

लोगों से जीत का मांगा आशीर्वाद

उन्होंने दावा किया कि इस बार चुनाव में यहां से सांसद बन गया, तो मेवात को बहुत आगे तक लेकर जाऊंगा। यहां के लोगों की मांगों को पहली प्राथमिकता के साथ पूरा किया जाएगा। इसके बाद बाद राज बब्बर भादस में विधायक मामन खान के क्षेत्र की जनता को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम को कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

सरकार पर बोला जोरदार हमला

राज बब्बर ने इस दौरान सरकार पर भी जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नूह, फिरोजपुर झिरका और सोहना में सभी जगहों पर सरकार की अनदेखी की अनेकों मिसाल। सरकार विकास के नाम पर विफल रही है।

5379487