Logo
Divya Pahuja Murder Case Update: दिव्या पाहुजा की हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्तौल को पुलिस ने बरामद कर ली है। यह हत्या गुरुग्राम में की गई थी, लेकिन हथियार दिल्ली से बरामद हुए हैं। पुलिस इसके पीछे के कारण जानने का प्रयास कर रही है।

Divya Pahuja Murder Case Update: गुरुग्राम के एक होटल में 2 जनवरी को मॉडल दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल को अब पुलिस ने बरामद कर ली है। दिव्या पाहुजा की हत्या के बाद पुलिस लगातार पिस्तौल की तलाश कर रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते दिन बुधवार को ‘ओल्ड दिल्ली रोड’ से कबाड़ में पिस्तौल बरामद हुई है। यह पिस्तौल अभिजीत सिंह की निशानदेही पर बरामद की गई है। पुलिस ने गुरुग्राम नगर निगम के साथ मिलकर बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाए जाने के बाद यह पिस्तौल बरामद की है। बता दें कि दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक नहर से 13 जनवरी को बरामद किया गया था। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में करवाया गया।

अभिजीत ने कबूल किया अपना जुर्म

पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 13 दिनों की पुलिस हिरासत के दौरान अभिजीत ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है कि उसने गोली मारकर दिव्या की हत्या की थी। पुलिस के अनुसार उसी से प्राप्त सूचना के आधार पर पिस्तौल बरामद की गई। बता दें कि पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत सिंह की पुलिस हिरासत पूरी होने के बाद उसे बीते दिन बुधवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस बीच मिली जानकारी के मुताबिक दिव्या के शव को ठिकाने लगाने वाला आरोपी बलराज गिल (28) भी पुलिस हिरासत में है। उसे आज गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- Divya Pahuja मर्डर केस में एक और गिरफ्तारी, मुख्य आरोपी अभिजीत को दी थी पिस्टल

अभिजीत ने बताया क्यों की दिव्या की हत्या

एक वरिष्ठ जांच अधिकारी ने बताया कि अभिजीत ने पुलिस हिरासत में यह भी बताया कि उसने ‘व्यक्तिगत कारणों' से दिव्या की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि पहले उसने कहा था कि दिव्या उसे ब्लैकमेल कर रही थी, इसलिए उसने दिव्या की हत्या कर दी। हालांकि दिव्या की बहन पहले ही इस बात को खारिज कर चुकी हैं कि दिव्या आरोपी अभिजीत को ब्लैकमेल कर पैसे मांग रही थी

बताते चले कि मामले में अभी तक पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें अभिजीत, उसकी पार्टनर मेघा, बलराज गिल, हेमराज, ओमप्रकाश और प्रवेश शामिल हैं। हालांकि, दिव्या के शव को ठिकाने लगाने वाला दूसरा आरोपी रवि बंगा अभी भी फरार है। पुलिस उसको पकड़ने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। 

5379487