Gurugram: झाड़सा के प्रेमपुरी में परचून की दुकान चलाने वाले युवक की दिल्ली में संदिग्ध मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिजनों के प्रदर्शन करते हुए हरियाणा पुलिस में तैनात कांस्टेबल पर गंभीर आरोप लगाए। सदर थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। साथ ही कांस्टेबल से भी पूछताछ की जाएगी।

परचून की दुकान चलाता था मृतक

मृतक की पत्नी सीमा प्रजापति ने बताया कि उसके पति पंकज प्रजापति की मकान के नीचे ही परचून की दुकान है। पड़ोस में रहने वाले हरियाणा पुलिस में तैनात मनजीत उनको दुकान व मकान खाली करने के लिए धमकी देता है। जिसका कोर्ट में केस भी चल रहा है। हालांकि कोर्ट ने अभी तक कोई फैसला नहीं सुनाया। लेकिन उसके बावजूद पुलिस महकमे में मनजीत का दबदबा होने के चलते उसने अपने परिवार के साथ मिलकर पंकज को दुकान से निकाल दिया। साथ ही उसकी पत्नी सीमा व बच्चों के साथ मारपीट की। मनजीत को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था। जिसके बाद दिल्ली के बसंतकुंज पुलिस से सीमा को सूचना मिली कि पंकज ने खुदकुशी कर ली। पंकज की मौत की सूचना पर इलाके के गुस्साए लोगों ने प्रदर्शन किया। वहीं सदर थाना पुलिस ने सीमा प्रजापति की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

सड़क दुर्घटना में व्यक्ति की मौत

कोसली के कारोली-बव्वा मार्ग स्थित नहर के पुल पर मंगलवार को हुई सड़क दुघर्टना में चरखी दादरी जिले के नौसवा गांव के एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक रवि के चाचा के लड़के गुलाब ने बताया कि रवि के साथ दुर्घटना होने की जानकारी मिलने पर वह गांव निवासी प्रेमजीत व अनिल के साथ मौके पर पहुंचे तो राहगीरों ने बताया कि किसी ट्रक से दुर्घटना हुई है। दुर्धटना ग्रस्त के शव को कोसली नागरिक अस्पताल ले जाया गया है। अस्पताल पहुंच कर शव की पहचान रवि के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।