Gurugram: सेक्टर-10 थाना एरिया से गुमशुदा हुई महिला की हत्या अवैध संबंधों के चलते कर दी गई। महिला द्वारा बार-बार रुपए मांगने से परेशान उसके प्रेमी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को ड्रेन में फेंक दिया। सूचना मिलने के बाद मानेसर क्राइम ब्रांच पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए अदालत में पेश करेगी।

पत्नी के गायब होने की पति ने की थी पुलिस में शिकायत

पुलिस चौकी सेक्टर-93, गुरुग्राम में एक व्यक्ति ने शिकायत दी कि उसकी 38 साल की पत्नी का कुछ पता नहीं चल रहा। जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और कार्रवाई शुरु कर दी। मामले में मानेसर क्राइम ब्रांच ने छानबीन की तो सामने आया कि महिला की हत्या कर दी गई है। जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी को अंजना कॉलोनी गुरुग्राम से काबू कर लिया। आरोपी की पहचान अंजना कॉलोनी गांव खांडसा गुरुग्राम के 59 वर्षीय सत्यवान के रूप में हुई।

अवैध संबंध के चलते रुपए मांगने पर की हत्या

आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला का परिवार पहले सेक्टर-37 गुरुग्राम में किराए पर रहता था। उस दौरान ही सत्यवान की उससे दोस्ती हो गई। जब अवैध संबंधों का पता आरोपी के परिवार वालों को चला तो वह आरोपी से बार-बार पैसे की मांग करने लगी। जिससे परेशान होकर उसने महिला के साथ सेक्टर-37 गुरुग्राम में शराब पी। उसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी तथा शव को गाडौली से द्वारका एक्सप्रेस-वे की तरफ एक ड्रेन में फेंक दिया।

तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से युवक की मौत

सदर थाना एरिया में तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। यूपी के नजीबाबाद निवासी जकी ने बताया कि वह गुरुग्राम में पैंट का काम करता है। वह सैनीपुरा झाडसा में किराए पर रहता है। शुक्रवार की रात करीब 10 बजे वह सैनीपुरा में ही रहने वाले दोस्त उत्तराखंड मूल के नसीम के साथ बाइक से खाना लेने गया था। बाइक को नसीम चला रहा था और वह पीछे बैठा था। करीब 10.30 बजे शनी मंदिर सेक्टर-32 मोड के निकट सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जकी व नसीम बाइक से उछलकर दूर जा गिरे। जिसमें नसीम की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।