Logo
हरियाणा के भौंडसी थाना एरिया में सर्दी से निजात पाने के लिए ऑन किए हीटर से बेड में आग लग गई। हादसे में दम घुटने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Gurugram: भौंडसी थाना एरिया में सर्दी से निजात पाने के लिए ऑन किए हीटर से बेड में आग लग गई। हादसे में दम घुटने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक पर शराब का नशा इस कद्र हावी हो गया था कि वह दरवाजा ही नहीं खोल सका। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

होटल में कुक का काम करता था मृतक 

उत्तराखंड के बागेश्वर का 36 वर्षीय नवीन कुमार मारुति कुंज के नर्मिल एंक्लेव में रहता था। वह पिछले चार-पांच साल से एक होटल में कुक का काम करता था। वह बीती रात काम से आया और अपने रूम में चला गया। बताया जा रहा है कि उसने रुम में शराब पी और हीटर सर्दी से बचने के लिए ऑन कर सो गया। इस बीच बेड में आग लग गई, लेकिन वह शराब के नशे में दरवाजा नहीं खोल सका। उसकी दम घुटने से मौत हो गई। सुबह जब वह काफी देर तक वह बाहर नहीं निकला तो पड़ोसियों ने उसे आवाज लगाई। लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

कमरे से मिली शराब की बोतल व गिलास 

हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ते हुए कमरे के अंदर दाखिल हुई। पुलिस को मौके से शराब का गिलास और बोतल बरामद हुई। प्राथमिक जांच में पता चला कि युवक ने शराब पी रखी थी, इसलिए आग लगने और धुआं उठने के दौरान वह भाग नहीं सका। इसमें उसकी दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।

5379487