Sirsa: शहर की रेलवे कालोनी में रेलवे सुरक्षा बल के बैरिक के पीछे झाड़ियों में एक युवक का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह करीब आठ बजे लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद डीएसपी सहित थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया। फिलहाल युवक की हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया और पुलिस विभिन्न एंगलों से जांच कर रही है।

कचरे के पास पड़ा हुआ था शव 

जानकारी के अनुसार कोर्ट कॉलोनी रेलवे फाटक से सेंट जेवियर स्कूल को जाने वाले रास्ते के किनारे बुधवार सुबह लोगों ने एक जली अवस्था में युवक की लाश देखी। शव के आसपास कचरा जला हुआ था। हत्या के बाद शव की पहचान छिपाने के इस कृत्य को लेकर लोगों में सनसनी फैल गई। इस बारे में सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाई। मृतक की पहचान सोनू के रूप में हुई, जो सीडीएलयू में कार्यरत बताया जा रहा है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

हत्या के बाद शव को कचरे में जलाया

रेलवे स्टेशन के ठीक सामने रेलवे सुरक्षा बल का बैरक है, जहां आरपीएफ के जवान रहते है। इसके ठीक पीछे वाले मार्ग पर शव को जलाया गया है। मर्डर के बाद शव को कचरे में जलाया गया, ताकि उसकी शिनाख्त न हो सकें। मृतक के ताऊ सुभाष निवासी गांव कुस्सर ने बताया कि उसके छोटे भाई का कई वर्ष पहले निधन हो गया था। सोनू को बचपन से उन्होंने ही पाला। वह सीडीएलयू में काम करता था। उनकी किसी से दुश्मनी भी नहीं थी। फिलहाल हत्या के कारण का अभी पता नहीं चल पाया और पुलिस जांच में जुटी है।