Hansi: घर से लापता एक युवक का शनिवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बरवाला फ्लाईओवर पर संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां मृतक की पहचान इंदिरा कॉलोनी निवासी 28 वर्षीय प्रवीण के रूप में हुई। फ्लाईओवर पर मिले शव पर काफी चोट व घसीटने के निशान हैं। वहीं मृतक युवक के परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई। पुलिस के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हुई है। हालांकि मौत की असली वजह का खुलासा पोस्टमार्टम होने के बाद ही हो पाएगा।

10 जनवरी को घर से निकला, वापस नहीं लौटा 

मृतक प्रवीन के मामा भारत सिंह ने बताया कि प्रवीण 10 जनवरी को सुबह 7 बजे के करीब अपने घर से पैदल निकला था। पिछले तीन दिनों से उसका कहीं सुराग नहीं लग रहा था। शनिवार सुबह राहगीरों ने बरवाला फ्लाईओवर पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु नागरिक अस्पताल पहुंचाया। बरवाला फ्लाईओवर पर एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना पर वे नागरिक अस्पताल पहुंचे और मृतक की पहचान की तो वह प्रवीण का शव था। प्रवीण के शव पर काफी चोटें व रगड़ने के निशान हैं। प्रथम दृष्टया प्रवीण की हत्या कर इसे हादसे का रुप देने के लिए सड़क पर फेंकने का मामला लग रहा है।

मृतक की जेब से मिली हांसी की डिजीटल टिकट

मृतक प्रवीण की जेब से रोडवेज बस की जमावड़ी से हांसी की डिजीटल टिकट बरामद हुई है, लेकिन वह जमावड़ी कब और क्यों गया था, इस बारे में परिजनों को जानकारी नहीं है। शुक्रवार दोपहर हांसी आने के बाद भी प्रवीण घर क्यों नहीं गया और शनिवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग पर उसका संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलना कई आशंका पैदा कर रहा है। मृतक प्रवीण के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है और प्रवीण भी अविवाहित था। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।