Haryana Accident: हरियाणा के फरीदाबाद में एक परिवार की खुशियां तब मामत में बदल गई, जब नवदंपति का परिवार के साथ शादी के रिसेप्शन के लिए फरीदाबाद जाते समय एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में युवक के चाचा की मौत हो गई, जबकि दूल्हा-दुल्हन समेत सात लोग घायल हो गए।

दूल्हा-दुल्हन समेत सात घायल, एक की मौत

जानकारी के अनुसार, दूल्हा-दुल्हन परिवार के साथ शादी के रिसेप्शन के लिए फरीदाबाद जा रहा था। इस दौरान पलवल में नेशनल हाईवे-19 पर बघौला गांव के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति (चाचा) की मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

इस दुर्घटना की शिकायत मृतक के भतीजे ने दर्ज कराई है। इस संबंध में थाना गदपुरी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गदपुरी थाना पुलिस अनुसार, जिला प्रयागराज (यूपी) के गांव मंडार निवासी अंकित यादव ने बताया कि वह परिवार सहित फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी में रहता है।

फरीदाबाद में रिसेप्शन पार्टी के लिए जा रहा था परिवार

26 अप्रैल को उसके ताऊ के लड़के विजय की शादी थी। विजय भी उनके साथ ही राजीव कॉलोनी में रहता है, लेकिन विजय की शादी पैतृक गांव मंडार में हुई। शादी होने के बाद विजय ने 7 मई को फरीदाबाद में रिसेप्शन पार्टी रखी थी। रिसेप्शन पार्टी के लिए ही पूरा परिवार प्रयागराज (यूपी) से अपनी ब्रेजा कार में सवार होकर फरीदाबाद के लिए चला था।

कार में उनके साथ विजय, उसकी पत्नी पूनम, बहन निशा, चचेरा भाई शिवांश, विजय का दोस्त विशाल व उसकी बहन निशा के दो बच्चे सलोनी व श्रेया सवार थे और कार उसके चाचा देवीशंकर चला रहे थे। इस दौरान गुरुवार यानी 2 मई को नेशनल हाईवे-19 पर बघौला गांव के पास उनकी कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।