Haryana Accident: हरियाणा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। रेवाड़ी जिले के गांव कंवाली गोठड़ा टप्पा डहीना के बीच एक मोटरसाइकिल ने पैदल जा रहे युवक को टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक को गंभीर चोटें आई, जिसके चलते इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में बाइक चालक और उसके पीछे बैठा शख्स घायल हो गए। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

बाइक ने मारी युवक को टक्कर

इस संबंध में खोल थान पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मृतक की पहचान 25 वर्षीय पवन कुमार के रूप में हुई है। पवन गांव गोठड़ा टप्पा डहीना का ही रहने वाला था। वह प्राइवेट कंपनी में काम करता था। वह बुधवार शाम को पैदल अपने घर की तरफ जा रहा था। इस दौरान कंवाली की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।

युवक की मौत

इस हादसे में पवन गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके अलावा बाइक चालक और उसके पीछे बैठा व्यक्ति भी घायल हो गया। इसके बाद पवन को रेवाड़ी स्थित ट्रॉमा सेंटर लाया गया, जहां डॉक्टर्स ने पवन को मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने शुरू की जांच

सूचना पाते ही खोल थाना पुलिस ट्रॉमा सेंटर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने पवन के भाई राजकिशन की शिकायत पर बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।