Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी कांग्रेस पर सीधा प्रहार करने से बच रही है, जबकि बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए नजर आ रही है। शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता ने बीजेपी पर हमला बोला है। 

दरअसल,  डॉ सुशील गुप्ता ने अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि बीजेपी की फर्जी गारंटियों को हरियाणा पिछले 10 सालों से देख रहा है। इसलिए अब हरियाणा बदलाव चाहता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा भी चाहता है कि जैसे दिल्ली और पंजाब में केजरीवाल के नेतृत्व मे दिल्ली और पंजाब में आम आदमी की सरकार बनी और अपनी सभी गारंटियों को पूरा किया है। वैसे ही हरियाणा में भी केजरीवाल की 5 गारंटी से पूरे देश 24 घंटे मुक्त बिजली मिलेगी। 

कांंग्रेस पर प्रहार कर पहली बार सत्ता में आई थी आम आदमी पार्टी
बता दें कि प्रदेश में पिछले 10 सालों से बीजेपी की सरकार है, इससे पहले यहां कांग्रेस की सरकार थी। आम आदमी पार्टी केवल 10 साल का ही हिसाब रख रही है, जबकि, कांग्रेस के समय को याद नहीं कर रही है। हालांकि, आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में अपनी पहली सरकार कांग्रेस पर ही प्रहार करके बनाई थी और विधानसभा चुनावों के बाद कांग्रेस से ही गठबंधन करना पड़ा था। वहीं हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर भी आम आदमी पार्टी कांग्रेस से गठबंधन करना चाहती थी, लेकिन कांग्रेस के सीट बंटवारे को लेकर सहमति नहीं बनी। जिसके चलते आम आदमी पार्टी अकेले ही चुनावी मैदान में है।