Logo
Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में बीजेपी को बड़ा झटका देते हुए जिला सचिव कंवरजीत चहल सहित कई नेताओं दिया पार्टी से इस्तीफा।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में जहां एक तरफ बीजेपी के बड़े नेता विपक्षी दलों को निशाना बनाने में लगे हुए है, वहीं दूसरी तरफ उनके ही दल के कई नेताओं ने आज रविवार को पार्टी को अलविदा कह दिया। सिरसा में जिला सचिव कंवरजीत सिंह चहल ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद कहा कि आगे का नेतृत्व कार्यकर्ता तक करेंगे। भाजपा जिला अध्यक्ष को कंवरजीत चहल ने निजी कारणों से पार्टी छोड़ने की वजह बताई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी पार्टी अब पहले की तरह नहीं रही।

इन नेताओं ने भी छोड़ी पार्टी

बता दें कि कंवरजीत चहल के साथ पूर्व सरपंच अनूप सहरावत बप्पा हलका कालांवाली, हरबंस लाल कंबोज पूर्व सदस्य किसान मोर्चा, बड़ागुढ़ा मंडल महामंत्री एवं पूर्व वाइस चेयरमैन सरदार बलकौर सिंह चहल, ऐलनाबाद से जगसीर सिंह, सिरसा से जगतार सिंह बराड़, रानिया से महेंद्र पाल कंबोज और इनके अलावा खजान चंद नंबरदार, राजकरण सिंह एडवोकेट, भूपेंद्र सिंह दोदर और सुरजीत सिंह ने भी पार्टी छोड़ दी है। इन सभी नेताओं ने कहा कि आगे की राजनीति कहा कि वे आगे की राजनीति किस पार्टी में रहकर करेंगे, इसका फैसला वह कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर लिया जाएगा।

Also Read: कांग्रेस के बागियों को मनाने की नई रणनीति, हाईकमान के विशेष दूत नाराज नेताओं की दूर करेंगे नाराजगी 

राठी दंपत्ति ने दिया इस्तीफा

वहीं दूसरी तरफ बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से टिकट न मिलने से नाराज महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. नीना राठी और हरियाणा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सतपाल राठी ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। कहा जा रहा है कि ये दोनों नेता 23 सितंबर को रोहतक में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे। राठी दंपत्ति का कहना है कि उन्होंने पार्टी के लिए पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ काम किया, लेकिन उन्हें  बीजेपी ने नजरअंदाज किया। 

5379487