Haryana Assembly Election: हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी के चुनाव लड़ने पर घमासान मचा हुआ है। सीएम सैनी को लेकर दावा किया जा रहा था कि वह हरियाणा के लाडवा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। इसको लेकर खूब राजनीति भी देखने को मिली, लेकिन अब जो अपडेट सामने आ रही है कि वह करनाल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। यह दावा किसी और ने नहीं, बल्कि खुद बीजेपी नेता नायब सिंह सैनी ने ही किया है।

प्रदेश अध्यक्ष के दावे पर बोले सीएम सैनी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने शुक्रवार से मीडिया से बातचीत के दौरान यह दावा किया था कि सीएम सैनी लाडवा सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने वाले हैं। इसके बाद से ही इस खबर ने मीडिया में सुर्खियां बटोर ली थी कि सीएम सैनी ने अपनी सीट बदल ली। लेकिन अब सीएम सैनी ने कन्फर्म कर दिया है कि वह करनाल सीट से लड़ने वाले हैं। उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के दावे पर हंसते हुए कहा कि उन्हें मुझसे ज्यादा जानकारी है। क्योंकि पार्लियामेंट बोर्ड में जिन्होंने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहीर  की थी, उन कंडिडेट्स के नाम केंद्रीय नेतृत्व को बताने का काम प्रदेश अध्यक्ष बड़ौली ने ही किया है।

'दीपक बावरिया का दावा सच निकला'

सीएम सैनी ने कहा कि अब पार्लियामेंट्री बोर्ड जो भी फैसला करती है, वह मुझे मंजूर होगा। बताते चलें कि कांग्रेस नेता दीपक बाबरिया ने आज ही मीडिया से बात करते हुए यह दावा किया था कि सीएम सैनी लाडवा से चुनाव नहीं लड़ेंगे। बावरिया ने कहा था सीएम सैनी पहले भी 4-5 बार लोकेशन बदल चुके हैं आप बस 2-3 दिन रुक जाइए, सीएम सैनी का नया ठिकाना लाडवा भी बदल जाएगा। जैसा की बावरिया ने कहा था, 2-3 दिन तो छोड़िए, इस बयान के कुछ ही घंटे बाद सैनी ने दावा कर दिया कि वह लाडवा से नहीं, बल्कि करनाल से चुनाव लड़ने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: सीएम सैनी लाडवा से लड़ेंगे इलेक्शन, दीपक बाबरिया बोले- 2 दिन में बदल जाएगा