Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर जल्द ही तमाम राजनीतिक दल कैंडिडेट की लिस्ट जारी करने वाली है। अभी तक किसी भी पार्टी ने प्रत्याशियों की अपनी पहली सूची भी जारी नहीं की है। लेकिन आज बीजेपी के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि हरियाणा के सीएम और बीजेपी नेता सीएम नायब सिंह सैनी लाडवा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले हैं। इस पर कांग्रेस नेता दीपक बाबरिया ने तंज कसा है।

'2-3 दिन में बदल जाएगा सीएम का ठिकाना'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमाम पार्टियां सभी 90 सीटों पर अपने कैंडिडेट चुनने की तैयारियों में जुटी है। हरियाणा कांग्रेस में इसको लेकर आज भी मीटिंग हुई, हालांकि अभी तक तय नहीं हो सका है कि किस सीट पर किस कैंडिडेट को मौका देने वाली है। लेकिन बीजेपी के सीएम नायब सिंह सैनी के लाडवा से चुनाव लड़ने का ऐलान होने के बाद कांग्रेस नेता दीपक बाबरिया ने भी उन पर तंज कस दिया है। उन्होंने कहा कि वह 4-5 बार पहले भी लोकेशन बदल चुके हैं, 2-3 दिन इंतजार कीजिए। सीएम सैनी का नया ठिकाना लाडवा भी बदल जाएगा।

ईडी की कार्रवाई मामले में बोले बावरिया

दीपक बाबरिया ने कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा केस में ईडी के छापेमारी और 834 करोड़ की संपत्ति कुर्क करने के मामले में भी बयान दिया और कहा कि बीजेपी की पुरानी आदत है कि चुनाव से पहले विपक्ष के डराओ, धमकाओ और सीबीआई भेजो। बीजेपी चुनाव प्रभावित करने की कोशिश करती है, इस केस में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि कल सभी 90 सीटों पर किस कैंडिडेट को उतारना है, यह डिस्कशन फाइनल हो जाएगा और 2-3 सितंबर को कांग्रेस अपनी पहली सूची जारी कर देगी।

ये भी पढ़ें:- Haryana Assembly Election: 'बीजेपी की लिस्ट चुनाव जीतो वाली लिस्ट', अनिल विज बोले- बीजेपी हैट्रिक करेगी