Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर है। सभी पार्टी के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे हैं। इस कड़ी में आज जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने मीडिया चैनल को दिए एक इंटरव्यू में हरियाणा के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जमकर धोया है। उन्होंने भूपेंद्र सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने पुत्र मोह में कांग्रेस को खत्म कर दिया है।

क्या जजपा की बीजेपी से मिली भगत?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 5 अक्टूबर को हरियाणा में चुनाव होने वाला है, जिसका रिजल्ट 8 अक्टूबर को आने वाला है। हरियाणा चुनाव में दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी और चंद्रशेखर आजाद की आजाद समाज पार्टी गठबंधन के साथ चुनाव लड़ने की तैयारी में है। इस गठबंधन पर भी अंदरखाने बीजेपी से मिले होने का आरोप लगाया जा रहा है। जजपा पर आरोप है कि कांग्रेस का दलित वोट काटने के लिए एएसपी से गठबंधन किया है, जिसका फायदा बीजेपी को चुनाव में मिलेगा, हालांकि दुष्यंत चौटाला ने साफ इनकार करते हुए कहा कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों मेरे लिए प्रतिद्वंदी है।

'सीएम सैनी के पास गिनाने के लिए कोई काम नहीं'

दुष्यंत चौटाला ने विनेश फोगाट को लेकर भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमने विनेश के लिए फंड जुटाए थे, अब वह कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। लेकिन उन्हें बताना चाहता हूं कि खेल के अखाड़ा और चुनावी अखाड़े में अंतर होता है। चौटाला ने बीजेपी के सीएम नायब सिंह सैनी पर भी तंज कसा है। उन्होंने कहा कि सीएम सैनी के पास गिनाने के लिए एक काम भी नहीं है। 54 दिनों की सरकार में वह क्या काम कर पाए हैं, पूरा समय तो चुनाव लड़ने में ही बीत गया।

बताते चलें कि बीजेपी ने हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर को लोकसभा चुनाव का टिकट दिया और उन्हें चुनाव जीतने के बाद केंद्रीय मंत्री बना दिया, जिसके कारण उन्हें सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ा और उनके बाद सीएम सैनी को हरियाणा का सीएम बनाया गया था।

ये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: सीएम सानी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- सैलजा को सावधान हो जाना चाहिए