Logo
Haryana Assembly Elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर गुरुवार को दिल्ली में पीएम मोदी की अध्यक्षता में बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी।

Haryana Assembly Elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आज गुरुवार को दिल्ली में बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी। इस बैठक का नेतृत्व खुद पीएम नरेंद्र मोदी करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस मीटिंग में हरियाणा के बीजेपी उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लग सकती है। वहीं आज देर रात या शुक्रवार को लगभग चालीस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की जा सकती है।

बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक

वहीं, इस बैठक से पहले जेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के आवास पर आज सुबह कोर ग्रुप की बैठक आयोजित की गई, जो अब समाप्त हो चुकी है। इस मीटिंग में बीजेपी के विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, सह प्रभारी बिप्लब देव, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, हरियाण के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज और प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बडौली शामिल हुए थे।

 

Also Read: चुनाव आयोग ने आचार संहिता के उल्लंघन का नोटिस जारी किया, जवाब में देवेंद्र बबली बोले- यह बड़ा मसला नहीं

वहीं, यहां पर बैठक समाप्त होने के बाद अनिल विज ने नड्डा के आवास से बाहर आते ही मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा की राज्य की टीम ने केंद्र को सारी बातों से अवगत करा दिया है। हमारी पार्टी एक लोकतांत्रिक पार्टी है और अब केंद्रीय संसदीय बोर्ड को लेकर भी केंद्र द्वारा ही फैसला लिया जाएगा। 

5379487