Logo
Haryana Assembly Election: हरियाणा के नूंह की तीनों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस को जीत मिली है। विजयी होने के बाद आफताब अहमद ने जनता को उनके हित में काम करने का आश्वासन दिया है।

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनावों पर परिणाम आने लगे हैं। नूंह की तीनों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस ने जीत हासिल की है। नूंह में कांग्रेस पार्टी के आफताब अहमद, फिरोजपुर झिरका में मामन खान और पुन्हाना में मोहम्मद इलियास को जीत हासिल हुई है। विजयी घोषित होने के बाद कांग्रेस पार्टी के आफताब अहमद ने नूंह की जनता का धन्यवाद किया है। आफताब अहमद ने नूंह की जनता को आश्वासन दिया है कि वह उनके हित में काम करेंगे।

कांग्रेस को भारी विश्वास और समर्थन- आफताब 

नूंह से कांग्रेस नेता आफताब अहमद ने विजयी होने के बाद मीडिया से बात करते हुए, नूंह की जनता और कांग्रेस पार्टी का धन्यवाद किया है। आफताब अहमद ने कहा कि नूंह की तीनों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस को जीत मिलने के बाद यह बात साबित हो गया कि भारतीय जनता पार्टी का 10 साल का कुशासन और नूंह के लोगों से अनदेखी, इस तरह का शासन से बीजेपी ने भेदभाव किया है।

आफताब ने कहा कि बीजेपी ने भेदभाव की राजनीति की है। 36 बिरादरी के लोगों ने जिस तरह लोकसभा 2024 में कांग्रेस का समर्थन किया था, एक बार फिर से जनता ने कांग्रेस को भारी विश्वास और समर्थन देकर लोगों में इतिहास बना है।    

Also Read: हरियाणा विधानसभा का सियासी संग्राम, वोटरों ने लिखी दिग्गजों की तकदीर, ईवीएम में कैद हुआ निर्णय, 8 को खुलेगा पिटारा  

इलाके के विकास के लिए संघर्षरत रहूंगा-आफताब

आफताब अहमद ने कहा, पहली बार कोई विधायक यहां लगातार दूसरी बार विधायक बना है। मैं सभी मतदाता का आभार व्यक्त करता हूं। आफताब अहमद ने कहा,जो वादे इलाके के विकास के लिए किए गए हैं, उनके लिए हमेशा मैं संघर्षरत रहूंगा। जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे। सभी ने मिलकर जो समर्थन दिया है उसके लिए हम मिलकर काम करेंगे। 

5379487