Devendra Babli Joined BJP: टोहाना से निवर्तमान विधायक एवं पूर्व मंत्री देवेंद्र बबली ने आज सोमवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है। देवेंद्र बबली के साथ संजय कबलाना और सुनील सांगवान ने भी बीजेपी ज्वाइन की है। इन सभी नेताओं ने दिल्ली में भाजपा कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का किया था समर्थन

देवेंद्र बबली पिछले चुनाव में टोहाना विधानसभा से जेजेपी की टिकट पर जीते थे और पंचायत मंत्री भी बने थे, लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले जेजेपी और बीजेपी का गठबंधन टूटते ही उनका मंत्री पद भी चले गया था। इसके बाद उन्होंने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का खुलकर समर्थन किया और कुमारी शैलजा के पक्ष में वोट भी मांगे थे।

बीजेपी की टिकट पर लड़ेंगे चुनाव

देवेंद्र बबली के बीजेपी में शामिल होने से टोहाना विधानसभा से चुनाव लड़ने का रास्ता लगभग साफ हो गया है। पार्टी में शामिल होने के बाद से अब माना जा रहा है कि देवेंद्र बबली टोहाना से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

टिकट के लिए दीपक बाबरिया से भी की थी मुलाकात

अब विधानसभा में देवेंद्र बबली फिर टोहाना से चुनाव लड़ना चाहते हैं। टोहाना से कांग्रेस की टिकट को लेकर बबली ने बीते दिनों दीपक बाबरिया से मुलाकात भी की थी, लेकिन यहां उनकी बात नहीं बनी। बबली के साथ मुलाकात के बाद बाबरिया ने कहा था कि वह टिकट मांग रहे हैं, लेकिन मैंने उनको कहा है कि वो कांग्रेस पार्टी के सदस्य नहीं हैं, इसके चलते उन्हें टिकट नहीं दिया जा सकता। अगर अध्यक्ष कोई फैसला करते हैं तो अलग बात है, लेकिन मैंने उन्हें टिकट के लिए ना कर दिया है। उन्होंने आगे कहा था कि टिकट लेने से पहले उन्हें कांग्रेस ज्वाइन करनी होगी, इसके बाद ही उन्हें टिकट देने को लेकर विचार किया जाएगा।