Logo
झज्जर जनवादी महिला समिति की महिलाओं ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिए। इस पर बवाल शुरू हो गया है। यह वाकया तब हुआ, जब हरियाणा के सीएम और केंद्रीय मंत्री चुनाव के मद्देनजर कार्यक्रम कर रहे थे।

हरियाणा में होने वाले चुनाव को लेकर बीजेपी ने अभी से अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। चुनाव के मद्देनजर आज यानी रविवार को बीजेपी के केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और सह प्रभारी बिप्लब देब पहुंचे थे। इन दोनों नेताओं के अलावा भी कई मंत्री और नेता चुनाव के मद्देनजर कार्यक्रम में पहुंचे थे, लेकिन तभी कुछ महिलाएं पहुंची और बखेरा खड़ा कर दिया। यह कार्यक्रम रोहतक स्थित पार्टी ऑफिस मंगल कमल में हो रही थी, लेकिन इसी बीच झज्जर जनवादी महिला समिति की कई महिलाएं पहुंची और कार्यक्रम में जाने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया।

महिला समिति ने सीएम को सौंपा ज्ञापन

समिति की महिलाएं हरियाणा के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मिलने के लिए जिद पर अड़ गईं थी, जब पुलिसकर्मी ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो महिलाओं ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि मौके पर तैनात पुलिसकर्मी महिलाओं को कार्यक्रम में जाने से रोक रही थी, लेकिन तभी प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल, इस समिति की महिलाएं जूनियर महिला के कोच के केस में पूर्व सीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए सीएम को ज्ञापन सौंपना चाहतीं थी, इसलिए वह मिलने की जिद पर अड़ीं थी।

गांव वालों ने रोका मंत्री का काफिला

हालांकि बाद में खुद मुख्यमंत्री महिला समिति के पास पहुंचे और ज्ञापन स्वीकार कर आश्वासन दिया कि इस मामले में जरूर एक्शन लिया जाएगा। इससे पहले जब केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे, तो रास्ते में पड़ने वाला गांव खरावड़ में ही लोगों द्वारा मंत्री का काफिला रोक दिया गया और पानी की समस्या सुनाने लगा। इस पर केंद्रीय मंत्री ने गांव वालों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्या का समाधान किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- भूना में प्राचीन धरोहर बचाने का प्रयास: नहला गांव में कुएं के जीर्णोद्धार के साथ बदला स्वरूप, सेल्फी लेने के लिए उमड़ रहा सैलाब

ये भी पढ़ें:- सैनिक स्कूल का छात्र वायु सेना में शामिल: फ्लाइंग ऑफिसर के पद पर मोहित ने मिला कमीशन, अब करेगा देशसेवा

5379487