Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में केवल कुछ दिन रह गए हैं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं सियासी माहौल गरम होता जा रहा है। चुनाव प्रचार करते हुए नेता जनता को साधने की जुगत में लगे हुए हैं। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के हरियाणा दौरे पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीएम सैनी कैथल की जनता से भाजपा के समर्थन में वोट मांगने की भी अपील की है।

कांग्रेस की नब्ज ढीली हो रही है- सैनी

आज 30 सितंबर सोमवार को कैथल से जनसभा को संबोधित करते हुए हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे लोगों का समर्थन भाजपा के लिए बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम सैनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का चुनाव ऊंचाई पर चल रहा है। कांग्रेस की नब्ज ढीली होती जा रही है। सीएम सैनी कहा कि 5 तारीख के बाद जब 8 तारीख आएगी यह कांग्रेस पार्टी चंडीगढ़ के पीजीआई के आईसीयू में दाखिल मिलेगी।

सीएम सैनी ने कहा कि मैंने पहली बार देखा है कि कोई राजनीतिक पार्टी (कांग्रेस) अपना दो बार घोषणापत्र निकालती है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए सैनी ने कहा कि एक घोषणापत्र कांग्रेस ने दिल्ली में जारी किया, लेकिन कांग्रेस को लगा कि इससे काम नहीं चलने वाला तो दूसरा जारी कर दिया।

Also Read: कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा ने फतेहाबाद में किया चुनाव प्रचार, बोलीं- हम मिलकर जनता की सेवा करेंगे

हुड्डा ने किसानों की जमीन लूटी- सैनी

सीएम सैनी ने कहा कि आज राहुल बाबा हरियाणा घूमने आएं हैं और साथ में अपनी दीदी को लेकर भी आएं है। सीएम सैनी ने भूपेंद्र हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि हुड्डा ने किसानों की जमीन लूटकर उसे (रॉबर्ट वाड्रा) को दे दी है। सैनी ने कैथल के लोगों से कहा कि मैं बीजेपी के लिए वोट की अपील करता हूं। बहुमत देकर प्रदेश के लिए एक बार फिर हमें काम करने का मौका दें। बीजेपी सरकार ने राज्य के विकास के लिए बहुत काम किया है।