CM Nayab Singh Saini: बीजेपी विधायक नायब सिंह सैनी ने दूसरी बार सीएम पद की शपथ ली है। सीएम बनने के बाद सैनी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने सबसे पहले प्रदेश के 2.80 करोड़ परिवारजनों का आभार व्यक्त किया है। इसके साथ ही पीएम मोदी को धन्यवाद दिया। 

जानकारी के मुताबिक, सीएम नायब सिंह सैनी ने नरेंद्र मोदी आभार जताते हुए कहा कि उनके जैसे एक सामान्य परिवार से आने वाले कार्यकर्ता को हरियाणा का मुख्य सेवक बनने का अवसर देने वाले को पीएम को धन्यवाद। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का हरियाणा से विशेष स्नेह हमें (बीजेपी) निरंतर परिश्रम करने के लिए असीमित ऊर्जा देता है। 

सीएम सैनी ने शपथ ग्रहण के बाद पीएम को लेकर कहा कि आपके प्रेरणादायी नेतृत्व में प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। विकास की ये नॉनस्टॉप यात्रा (Haryana Non Stop Yatra) हरियाणा में हमेशा जारी रहेगी। पूर्ण बहुमत से तीसरी बार सत्ता में आने वाली बीजेपी सरकार पूरी ऊर्जा और उत्साह के साथ काम करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार सुशासन, समानता और गरीब कल्याण के लिए काम करेगी।

36 बिरादरी को लेकर भी बोले सीएम सैनी

सीएम सैनी ने कहा कि उनके सीएम बनने से लाडवा हलके की जनता में तो खुशी की लहर है ही बल्कि पूरे प्रदेश की 36 बिरादरी की जनता में भी भारी उत्साह देखने को मिल रहा है।

सीएम के साथ 13 मंत्रियों ने ली शपथ

बता दें कि गुरुवार को सीएम सैनी के साथ उनके 13 मंत्रियों ने शपथ ली है। उनके कैबिनेट में अनिल विज, कृष्ण लाल पंवार, राव नरबीर सिंह, महिपाल धांडा, विपुल गोयल, अरविंद कुमार शर्मा,श्याम सिंह राणा,  रणबीर सिंह गंगवा, कृष्ण कुमार बेदी, श्रुति चौधरी, आरती सिंह राव, राजेश नगर गुर्जर और गौरव गौतम शामिल है।