Logo
मुख्यमंत्री पद की शपथ से पहले नायब सैनी ने महर्षि वाल्मीकि जयंती के अवसर पर पंचकुला के वाल्मीकि मंदिर में पूजा-अर्चना की।

Haryana CM Oath Ceremony: हरियाणा में नायब सिंह सैनी आज दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ से पहले नायब सैनी ने महर्षि वाल्मीकि जयंती के अवसर पर पंचकूला के वाल्मीकि मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे भगवान वाल्मीकि के चरणों में पूजा करने का अवसर मिला है।

मेरे लिए सौभाग्य की बात- नायब सैनी

नायब सैनी ने कहा ने कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि आज भगवान वाल्मीकि की जयंती है। उन्होंने समाज में व्याप्त बुराइयों को खत्म करने का काम किया और समाज को एक संदेश दिया। आज यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे भगवान वाल्मीकि के चरणों में पूजा करने का अवसर मिला है। मैं उनकी जयंती पर सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।

डबल इंजन सरकार हरियाणा को आगे बढ़ाने का काम करेगी- सैनी

इसके अलावा सरकार के गठन पर नायब सैनी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के साथ यह डबल इंजन सरकार हरियाणा को तेज गति से आगे बढ़ाने का काम करेगी। उन्होंने आगे कहा कि लोगों ने आज जो भाजपा में अपना विश्वास रहा है, वह पीएम मोदी की नीतियों का परिणाम है।

यह भी पढ़ें:- Nayab Saini Story: कंप्यूटर ऑपरेटर से सीएम पद तक कैसे पहुंच गए नायब सैनी, कहानी जानकर चौंक जाएंगे आप

बता दें कि नायब सैना का शपथ ग्रहण समारोह करीब सवा 1 बजे पंचकूला के दशहरा ग्राउंड में होगा। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बतौर मुख्य अतिथि पहुंचेंगे। इसके अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मनोहर लाल, 18 राज्यों के मुख्यमंत्री समेत तमाम बीजेपी नेता भी शिरकत करेंगे।

5379487