Logo
हरियाणा के पानीपत में शुक्रवार को एक कपल ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। दोनों का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Haryana Crine News: हरियाणा के पानीपत में शुक्रवार को एक कपल ने चूहे मारने की गोली खाकर सुसाइड करने की कोशिश की। आस-पास के लोगों ने प्रेमी जोड़े को देखकर तुरंत 112 पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।  जहां उनका ईलाज जारी है।

पुलिस के मुताबिक,  प्रेमी युगल में युवक विष्णु कुमार  है। वह झज्जर जिले के एक गांव का रहने वाला है और राजस्थान के आरटीओ  विभाग में DC रेट पर काम करता है। उसने पूछताछ में बताया कि उसकी मुलाकात एक साल पहले 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से हुई थी। शुरू में दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। उसकी प्रेमिका भी उसके गांव के पास की है। 

एक साल पहले हुई थी दोनों की मुलाकात

विष्णु ने बताया कि दोनों  ने घर से भागकर शादी कर ली थी। यह इंटर कास्ट मैरिज है। इसलिए परिवार के लोग इस शादी को मानने से इंकार कर रहे हैं। वहीं लड़की के घरवाले भी लगातार धमकियां भी दे रहे हैं।  उन्होंने अपनी बेटी का रिश्ता किसी दूसरी जगह कर दिया है और जल्द ही शादी करने की बात कह रहे हैं। जब दोनों को लगा कि घर वाले नहीं मानेंगे तो उन्होंने चूहे मारने की गोलियां खाकर अपनी जान देने की कोशिश की। 

10 जुलाई को घर से भागे और 15 को मंदिर में की शादी

कपल ने पुलिस को बताया कि 10 जुलाई को दोनों घर से भाग गए थे। पहले वह राजस्थान के खाटू श्याम मंदिर पहुंचे। यहां दो दिन रूकने के बाद दोनों सालासर धाम पर पहुंचे। इस कपल ने 15 जुलाई को जयपुर के एक मंदिर में शादी कर ली। इसके दो दिन बाद दोनों पानीपत के सिंक गांव में पथरी माता मंदिर में ठहरे हुए थे। यहां धर्मशाला में कमरा रूके थे। 

5379487