Haryana Election Result 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं। प्रदेश में बीजेपी हैट्रिक की लगभग तय हो चुकी है। इस बार विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ा और आप नेताओं ने दावा किया था कि प्रदेश में AAP के बिना सरकार नहीं बनेगी। वहीं, हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।

हरियाणा में बीजेपी की हैट्रिक पर दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि हरियाणा की जनता ने अपना पूरा आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हरियाणा में हमारी जीत विकास एवं सुशासन की जीत है। आगे भी देश के अलग-अलग हिस्सों में ऐसे कीर्तिमान बनेंगे।

दिल्ली में भी अरविंद केजरीवाल की उलटी गिनती शुरू- वीरेंद्र सचदेवा

हरियाणा में आम आदमी पार्टी की बड़ी दुर्गति हुई है। प्रदेश में आप का खाता खुलना तो दूर की बात, उम्मीदवार अपनी जमानत तक नहीं बचा पाए हैं। आप की बुरी हार पर बीजेपी नेता वीरेंद्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को इतनी गंभीरता से क्यों लेते हैं। एक जमानती अपराधी, जो खुद जमानत पर छूटा हुआ है।

सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में दिल्ली का बेटा बनते हैं, हरियाणा में हरियाणा का लाल बनते हैं। अरविंद केजरीवाल का दोहरा चरित्र दिल्ली और हरियाणा की जनता देख लिया है। जनता ने अपना फैसला सुना दिया है कि दिल्ली में भी अरविंद केजरीवाल की उलटी गिनती शुरू हो गई है।

बता दें कि हरियाणा में लगातार तीसरी बार जीत हासिल करते हुए सरकार बनाने जा रही है। प्रदेश में बीजेपी 50 सीटों पर आगे चल रही है, जिसमें से 27 पर जीत मिल चुकी है। वहीं, कांग्रेस 35 सीटों पर आगे चल रही है, जिसमें 22 पर फैसला सामने आ चुका है।

यह भी पढ़ें:- हरियाणा में BJP की हैट्रिक: नायब सैनी के मंत्रियों का बुरा हाल, रणजीत चौटाला, ज्ञानचंद गुप्ता और कंवरपाल गुर्जर समेत कई मंत्री हारे