Haryana Election Result 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं। प्रदेश में बीजेपी हैट्रिक की ओर बढ़ रही है। बीजेपी को प्रदेश में पूर्ण बहुमत मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। चुनाव नतीजों के बीच लेकर कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि चुनाव के नतीजे निराशाजनक हैं। हम मंथन करेंगे। वहीं, प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि अभी खेल बाकी है। बॉल कभी इधर तो कभी उधर जा रही है। अंतिम गोल कांग्रेस ही मारेगी और प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी।

नतीजे निराशाजनक, हम मंथन करेंगे- कुमारी सैलजा

हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों पर सिरसा से कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने कहा कि नतीजे निराशाजनक हैं। सुबह तक हम आशान्वित थे। हमारे सभी कार्यकर्ता परेशान हैं, उन्होंने पिछले 10 सालों से कांग्रेस पार्टी के लिए काम किया है और जब ऐसा नतीजा आता है तो बहुत निराशा होती है। हमें नए सिरे से शुरुआत करनी होगी और कमियों के बारे में सोचना होगा। हमें देखना होगा कि ऐसे नतीजों के लिए कौन-कौन जिम्मेदार हैं।

कुमारी सैलजा ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं ने इतने लंबे समय तक काम किया, हम राहुल गांधी का संदेश लेकर गांव-गांव गए, लेकिन नतीजों के बाद ऐसा लग रहा है कि उनकी सारी मेहनत बेकार चली गई। पार्टी को यह देखने की जरूरत है, पार्टी आत्मचिंतन करेगी। ऐसे नतीजे नहीं आने चाहिए थे। कई बार हमें चुप रहने की जरूरत होती है।

अभी खेल बाकी- भूपेंद्र हुड्डा

वहीं, विधानसभा चुनाव के नतीजों के बीच हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उन्होंने कहा कि अभी खेल बाकी है। बॉल कभी इधर तो कभी उधर जा रही है। अंतिम गोल कांग्रेस ही मारेगी और प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी।

यह भी पढ़ें:- हरियाणा में AAP की दुर्गति: दिल्ली बीजेपी ने कसा तंज, वीरेंद्र सचदेवा बोले- अरविंद केजरीवाल को गंभीरता से न लें