Logo
हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले बीजेपी नेता अनिल विज ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नतीजे आने दो, हैसियत पता लग जाएगी।

Haryana Election Result: हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे मंगलवार यानी 8 अक्टूबर को आने हैं। चुनाव के नतीजों से पहले ही नेताओं में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। इस कड़ी में हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि नतीजे आने में थोड़ा समय रह गया है और नतीजे आने दो। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।

अनिल विज का भूपेंद्र हुड्डा पर हमला

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि चुनाव के नतीजे आने दें, हुड्डा साहब को अपनी हैसियत पता लग जाएगी। इसके अलावा उन्होंने हुड्‌डा के अपराधियों को चेतावनी देने वाले बयान पर भी पलटवार किया। विज ने कहा कि कि अगर हुड्डा साहब सच में दिल से ये बात कह रहे हैं तो सबसे पहले उन्हें अपनी बेल कैंसिल करवाकर खुद को जेल में डाल लेना चाहिए।

कुमारी शैलजा के सीएम वाले बयान पर कसा तंज

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कुमारी शैलजा के सीएम चेहरे वाले बयान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि उनके उम्मीदवार के खिलाफ रिबल खड़े हो गए थे, उनके सारे उम्मीदवार हार गए, तो वह किस बात पर दावा करेंगी।

यह भी पढ़ें:- Haryana Politics: 'हमारा पहला और आखिरी लक्ष्य बदलाव लाना', दीपेंद्र हुड्डा ने CM चेहरे को लेकर कही ये बात

बता दें कि विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल में अनिल विज जीतते हुए नजर आ रहे हैं। अनिल विज अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त है। विज ने कहा कि यहां की सभी तैयारियां तो जनता करती है। इसलिए जनता से ही पूछे कि वो किस तरह से तैयारियां कर रही है और किस तरह से जश्न मनाएगी।

5379487