Haryana Politics: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने भले ही हैट्रिक लगा दी, लेकिन कांग्रेस पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के गढ़ में सेंध लगाने में कामयाब हो गई। आदमपुर सीट बीजेपी के हाथ से निकल गई। यह सीट पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल परिवार की पारंपरिक सीट है। आदमपुर से बीजेपी की टिकट पर पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के पोते भव्य बिश्नोई मैदान में थे, वह कांग्रेस के प्रत्याशी रिटायर्ड आईएएस चंद्र प्रकाश से 1268 वोटों से हार गए। अब आदमपुर सीट पर हार के बाद कुलदीप बिश्नोई का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें वह भावुक हो गए।

हार के बाद कुलदीप बिश्नोई के निकले आंसू

पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के पोते भव्य बिश्नोई को अपनी पारंपरिक आदमपुर सीट को महज 1268 वोटों से हार गए। हार के बाद कुलदीप बिश्नोई का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह भावुक हो गए। इस दौरान उनके आंसू तक निकल गए। दरअसल, चुनाव नतीजों के बाद कुलदीप बिश्नोई अपने समर्थकों के साथ बातचीत कर रहे थे, इस दौरान ही वह भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे।

वहीं, उनके समर्थकों को नारे लगाते हुए सुना जा सकता है। उनके समर्थकों को बोलते हुए सुना जा सकता है कि चौधरी कुलदीप बिश्नोई आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं। इसके साथ ही समर्थकों ने चौधरी भजनलाल अमर रहे के नारे भी लगाए।

भजनलाल के गढ़ में कांग्रेस की सेंध

हरियाणा की आदमपुर सीट पर भजनलाल परिवार का 56 साल से कब्जा रहा है। अब कांग्रेस ने भजनलाल के गढ़ में सेंध मारी है। पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के पोते भव्य बिश्नोई 1268 वोटों से हारे हैं। भव्य बिश्नोई को कांग्रेस के किसी दिग्गज नेता ने नहीं, बल्कि एक रिटायर्ड आईएएस चंद्र प्रकाश ने मात दी है, जो कांग्रेस के लिए बड़ी जीत मानी जा रही है।

यह भी पढ़ें:- Haryana Result 2024: हरियाणा में चली बीजेपी की लहर, लेकिन इन भाजपा मंत्रियों का हुआ बंटाधार; देखें सूची