Logo
Haryana Crime: हरियाणा में बदमाशों का मनोबल काफी बढ़ गया है। बदमाशों ने सरेआम एक केमिस्ट शॉप में आग लगा दी और एक करोड़ रुपये रंगदारी की मांग करने लगे।

Haryana Crime: हरियाणा के जुलाना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जुलाना में कुछ बदमाशों ने सरेआम एक केमिस्ट शॉप में आग लगा दी। इससे लोगों में भगदड़ मच गई। इतना ही नहीं, बल्कि बदमाशों ने मौके पर से भागते हुए एक करोड़ रुपये रंगदारी की मांग भी कर दी। यह घटना जुलाना कस्बे के मेन बाजार स्थित बजरंग मेडिकल केमिस्ट शॉप पर हुआ है। बदमाशों ने मालिक से एक करोड़ की रंगदारी मांगी है।

बदमाशों ने कैसे दिया घटना को अंजाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े दुकान में आग लगा दी और दुकान के काउंटर पर एक धमकी भरा पत्र, पैन और मोबाइल छोड़ कर बदमाश फरार हो गए। पत्र में दुकान मालिक से एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी। इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। केमिस्ट शॉप के मालिक बजरंग ने बताया कि बुधवार सुबह लगभग 10 बजे दो अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार होकर आए। दुकान में मौजूद सभी लोग काम पर लगे हुए थे।

घटना के बाद एकत्रित हुए दुकानदार

दोनों बदमाशों ने काउंटर के नीचे ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा कर मौके से फरार हो गए। आग लगी देख आस पास के दुकानदारों ने आग पर काबू पाया। बदमाश दुकान में एक डायरी, फोन और पैन छोड़ कर भागे। डायरी में एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। दिनदहाड़े आग लगाने की घटना से बाजार में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर जुलाना थाना प्रभारी मुरारी लाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इस घटना के बाद सभी दुकानदार एकत्रित हो गए और बाजार को बंद करवाकर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

ये भी पढ़ें:- करनाल में 26 साल के युवक की मौत: गन्ने के खेत में स्प्रे करते समय हुआ हादसा, घर का इकलौता बेटा था मृतक

5379487