Logo
CM Arvind kejriwal Bail: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने से हरियाणा में भी आप समर्थक खुशियां मना रहे हैं। समर्थकों का दावा है कि आप पहले के मुकाबले अधिक सीटें जीतेंगी।

CM Arvind kejriwal Bail: सुप्रीम कोर्ट ने कथित आबकारी नीति घोटाले में CBI द्वारा दर्ज भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी है। ऐसे में दिल्ली और हरियाणा से लेकर देशभर में आम आदमी पार्टी के समर्थक जश्न मना रहे हैं। विशेषकर हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने हैं, लिहाजा जश्न अलग ही लेवल पर पहुंच चुका है। 

आम आदमी पार्टी को पहले से उम्मीद थी कि अरविंद केजरीवाल को निश्चित ही जमानत मिल जाएगी। यही वजह रही कि आप ने हरियाणा स्टार प्रचारकों की सूची में अरविंद केजरीवाल को पहले नंबर पर रखा था। आप हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। ऐसे में चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी खुश हैं कि अरविंद केजरीवाल के बाहर आने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी।

आप नेता सुशील गुप्ता ने फैसले का किया स्वागत 

आप हरियाणा के अध्यक्ष डॉक्टर सुशील गुप्ता ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि इस फैसले ने पूरी तरह से स्पष्ट कर दिया है कि शराब घोटाला पार्टी की छवि को खराब करने के लिए रचा गया था। अरविंद केजरीवाल को पहले भी जमानत मिली थी, लेकिन जेल में रखने के लिए षड्यंत्र रचा। उन्होंने कहा कि जनता सब देख रही हैं। हमें भरोसा है कि हरियाणा में भी जनता का आशीर्वाद मिलेगा।

ये भी पढ़ें: 'फिर साबित हो गया अरविंद केजरीवाल जैसा देशभक्त नेता नहीं', सीएम की जमानत पर बोले मनीष सिसोदिया

अरविंद केजरीवाल को हरियाणा के 'लाल' की उपमा

बता दें कि अरविंद केजरीवाल भिवानी के रहने वाले हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल को हरियाणा का 'लाल' बताकर आशीर्वाद मांग रही है। सुनीता केजरीवाल ने भी विभिन्न जनसभाओं में शराब घोटाला को साजिश बताया और कहा कि हरियाणा का 'लाल' टूटने वाला नहीं है। चाहे साजिशें कितनी भी हों, वो सलाखों को तोड़ृकर जनता के लिए सेवा के लिए बाहर आएंगे।

5379487