Fire in Panipat Textile Factory: हरियाणा के पानीपत स्थित एक फैक्ट्री में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया है। यह फैक्ट्री कपड़े की है, जिसके अंदर कई मजदूर भी फंसे हुए हैं। आग क्यों लगी इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। अचानक आग लगने से काम कर रहे मजदूरों में भी अफरातफरी मची हुई है। आसपास के लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है और आग बुझाने की कयावत शुरू कर दी है। हालांकि खबर मिली है कि अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है।

जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फैक्ट्री पानीपत के सेक्टर 29 में स्थित है, जो आदर्श फैक्ट्री के नाम से जाना जाता है। आसपास के लोगों को भी फैक्ट्री से दूर रखा जा रहा है। पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी कर रखी है, ताकि कोई फैक्ट्री के नजदीक नहीं चले जाए। पुलिस लगातार इसकी जांच पड़ताल कर रही है कि फैक्ट्री में अचानक आग कैसे लगी। आसपास के लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। हालांकि कुछ लोग यह भी बोल रहे हैं कि यह आग शॉट सर्किट के कारण लगी होगी, लेकिन जब तक पुलिस की पड़ताल पूरी नहीं हो जाती, इस पर कुछ कह पाना मुश्किल है।

लाखों का सामान जलकर खाक

फायरमैन अमित कुमार ने इसको लेकर बताया कि आग की फैक्ट्री में आग लगने से पूरा आसमान धुआं-धुआं हो गया है। दमकल विभाग की 15 गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंच चुकी है। इस घटना की जानकारी करनाल और सोनीपत में भी फायर ब्रिगेड को दे दिया गया है। बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में आग लगने से मालिक को काफी नुकसान हुआ है। लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है।