Logo
election banner
हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीते के बाद पूर्व मंत्री अनिल विज बोले की अब क्षेत्रीय पार्टियों का खेल खत्म हो गया। इसके साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी का नामकरण भी किया है।

Haryana Politics: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लगातार तीसरी बार जीत हासिल कर नया कीर्तिमान हासिल किया, तो वहीं अंबाला कैंट से बीजेपी विधायक अनिल विज ने भी 7 वीं बार चुनाव जीत कर इतिहास रचा है। हरियाणा में बीजेपी की जीत के बाद अब पूर्व मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस, जेजेपी और इनेलो पर जोरदार हमला बोला है। इसके साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी का नया नामकरण भी किया है।

अनिल विज ने AAP का किया नामकरण

पूर्व मंत्री अनिल विज ने आम आदमी पार्टी का नामकरण किया है। उन्होंने आप को जमानत जब्त पार्टी बताया है। अनिल विज ने कहा कि मैंने तो आम आदमी पार्टी का पहले ही नया नामकरण 'जमानत जब्त पार्टी' किया हुआ है। इस बार के विधानसभा चुनाव में आप के सभी उम्मीदवारों की जमानत तक जब्त हो भी गई।

छोटी पार्टियों का अब खेल खत्म- अनिल विज

अनिल विज ने कहा कि लोकतंत्र काफी परिपक्व हो चुका है और छोटी पार्टियों का धीरे-धीरे सब जगह खेल खत्म होता जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हरियाणा में भी यही हुआ। विज ने कहा कि मैंने चुनाव से पहले ही कह दिया था। प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के बीच ही मुकाबला है।

मैं कभी स्टार प्रचारकों से प्रचार नहीं करवाता- अनिल विज

वहीं, अनिल विज ने स्टार प्रचारकों के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मैंने कभी स्टार प्रचारकों से प्रचार नहीं करवाता। पार्टी ने पहले भी मुझे कहा और इस चुनाव में भी कहा गया, लेकिन मैंने प्रचार नहीं करवाया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी वर्गों के लिए काम करती है। बीजेपी सबका साथ सबका विकास करने का काम करती है। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में जो भी योजना लॉन्च की गई, उसका लाभ भी सबको मिल रहा है। ऐसे में धीरे-धीरे लोगों को भी समझ आ रहा है कि भारतीय जनता पार्टी ही सबका ध्यान रखती है।

यह भी पढ़ें:- Haryana Assembly Election: पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सीएम सैनी, आ गई शपथ ग्रहण की तारीख, इस दिन होगा सरकार का गठन

5379487