Logo
Haryana Politics: हरियाणा में एक राज्यसभा सीट पर उप-चुनाव होने वाला है, जिसको लेकर हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा को लेकर यह दावा किया है।

Haryana Politics: हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख सामने आ गई है। हरियाणा के सभी 90 सीटों पर एक अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होंगे, जबकि 4 अक्टूबर को इसके नतीजे आएंगे, इसको लेकर तैयारी तो जारी है ही, लेकिन उससे पहले हरियाणा में राज्यसभा उप-चुनाव भी होने वाले हैं। कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने लोकसभा चुनाव में रोहतक सीट से जीत दर्ज की है, जिसके बाद एक राज्यसभा सीट खाली हो गई है, जिस पर चुनाव होने वाला है। इस चुनाव से पहले हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा को लेकर बड़ा दावा किया है।

दुष्यंत ने बढ़ाई राजनीतिक सरगर्मियां

दुष्यंत चौटाला ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ऐसा पोस्ट डाला है, जिससे राजनीतिक सरगर्मियां काफी बढ़ गई है। चुनावी माहौल में दुष्यंत के दावे ने जनता को हैरान कर दिया है। दुष्यंत चौटाला ने ना सिर्फ दावा किया, बल्कि कांग्रेस नेता को चैलेंज भी किया है। जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा को लेकर दावा किया है कि उनका बीजेपी से सांठगांठ है। अगर ऐसा नहीं है तो हुड्डा राज्यसभा सीट पर अपना प्रत्याशी उतारें।

दुष्यंत चौटाला ने अपने पोस्ट में क्या कहा

दुष्यंत चौटाला ने अपने पोस्ट में कहा कि 1 अगस्त हरियाणा राज्यसभा उप-चुनाव के नामांकन की अंतिम तिथि है। अब तो हमारे 4-5 विधायक भी कांग्रेसी हो  चुके हैं। अब तो कांग्रेस का उम्मीदवार चुनाव जीतने के करीब है। अगर भूपेंद्र हुड्डा की बीजेपी से साँठ-गाँठ नहीं है तो वो राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार खड़ा करे। हम पहले से ही बीजेपी के खिलाफ वोट करने का वादा कर चुके है। उन्होंने कहा कि जेल के डर से बार-बार बिकता रहे, उधर का हो और इधर का दिखता रहे।

ये भी पढ़ें:- CM सैनी के ओएसडी वीरेंद्र बड़खालसा के भाई पर हमला: चाकू की नोक पर लूट का प्रयास, बदमाशों ने किए कई वार

5379487