Logo
आम आदमी पार्टी के करनाल की नीलोखेड़ी सीट से उम्मीदवार अमर सिंह ने पार्टी छोड़ दी और कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।

Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी है। इससे पहले ही आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। आम आदमी पार्टी के करनाल की नीलोखेड़ी सीट से उम्मीदवार अमर सिंह ने पार्टी छोड़ दी और कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।

नीलोखेड़ी सीट से उम्मीदवार अमर सिंह ने AAP छोड़ी

आम आदमी पार्टी ने करनाल की नीलोखेड़ी सीट अमर सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया था। प्रदेश में वोटिंग होने से पहले ही इस सीट पर खेला हो गया। आप प्रत्याशी ने अमर सिंह पहले ही पार्टी से बागी हो गए और कांग्रेस को अपना समर्थन दे दिया। उन्होंने आज बुधवार को कांग्रेस का हाथ भी थाम लिया है। अमर सिंह प्रताप सिंह बाजवा की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए।

इस संबंध में कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने नीलोखेड़ी सीट से आप उम्मीदवार अमर सिंह के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि सिख समुदाय के अधिकांश लोगों ने उनसे (अमर सिंह) अपील की थी कि वे उन्हें वोट देना चाहते हैं, लेकिन अभी वे बीजेपी को किसान विरोधी, दलित विरोधी, पिछड़ा वर्ग विरोधी और जवान विरोधी होने का सबक सिखाना चाहते हैं. चुनाव से कुछ दिन पहले, चुनाव के सबसे महत्वपूर्ण समय में, उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने और आप की उम्मीदवारी से हटने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें:- Haryana Polls: 'जो यहां आकर पानी पिएगा, उस नेता को देंगे वोट', चरखी दादरी के समसपुर में लोगों की उम्मीदवारों को चुनौती

उन्होंने कहा कि मुझे कुछ लोगों ने आज करनाल से फोन किया कि अमर सिंह और इनके सभी साथी कांग्रेस के उम्मीदवार को बिना किसी शर्त के समर्थन देना चाहते हैं और अमर सिंह आम आदमी पार्टी की उम्मीदवारी से भी खुद को अलग करना चाहते हैं।

5379487