Logo
अरविंद केजरीवाल ने हिसार में जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि अगर मुझे जेल से जल्दी छोड़ दिया होता तो हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार ही बनती।

Arvind Kejriwal Rally: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। प्रदेश में पीएम मोदी से लेकर तमाम राजनीतिक दलों के बड़े नेता रैलियां कर रहे हैं। इस बार आम आदमी पार्टी भी हरियाणा विधानसभा चुनाव के रण में हैं। आप ने सभी 90 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं और जनता का दिल जीतने के लिए पूरी कोशिश में लगी है। इसको लेकर आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आने के बाद लगातार हरियाणा में प्रचार कर रहे हैं।

AAP के बिना नहीं बनेगी सरकार- अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज बुधवार को हिसार में भी एक जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर कड़ा प्रहार किया। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस बार प्रदेश में आम आदमी पार्टी के बिना सरकार नहीं बनेगी। केजरीवाल ने कहा कि हिसार में जितने भी उम्मीदवार हैं, उसमें सबसे ईमानदार और शरीफ उम्मीदवार आम आदमी पार्टी के संजय सतरोड़िया हैं।

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी का जबरदस्त माहौल है। उन्होंने कहा कि अगर मुझे जेल से जल्दी छोड़ दिया होता तो हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार ही बनती। हालांकि अब जो भी यहां सरकार बनेगी, वह AAP के बिना नहीं बनेगी। उस सरकार से आपके सभी काम कराने की जिम्मेदारी मेरी है।

300 यूनिट फ्री बिजली मिलेगी- केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में भी दिल्ली और पंजाब की तरह ही फ्री बिजली मिलेगी। जिस तरह आज दिल्ली और पंजाब में फ्री बिजली मिल रही है। आप की सरकार बनने पर हरियाणा में हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली मिलेगी और हर घर 24 घंटे रोशन होगा।

यह भी पढ़ें:- हरियाणा में बांटे गए 500-500 के नोट: नूंह में सियासी पारा चढ़ा, बीजेपी ने लगाया कांग्रेस पर आरोप, वीडियो वायरल  

5379487