Arvind Kejriwal Rally: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। प्रदेश में पीएम मोदी से लेकर तमाम राजनीतिक दलों के बड़े नेता रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल भी प्रदेश में लगातार रैलियां कर रहे हैं। आज शनिवार को अरविंद केजरीवाल कैथल पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने पहले देवी मंदिर, पूंडरी में रोड़ किया और फिर कैथल के कलायत स्थित अनाज मंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

AAP के बिना नहीं बनेगी सरकार- अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरियाणा के हर जिले में पहुंचकर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। हिसार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी पर कड़ा प्रहार किया। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि इस बार प्रदेश में आम आदमी पार्टी के बिना सरकार नहीं बनेगी।

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी का जबरदस्त माहौल है। उन्होंने कहा कि अगर मुझे जेल से जल्दी छोड़ दिया होता तो हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार ही बनती। हालांकि, अब जो भी यहां सरकार बनेगी, वह AAP के बिना नहीं बनेगी। उस सरकार से आपके सभी काम कराने की जिम्मेदारी मेरी है।

300 यूनिट फ्री बिजली मिलेगी- केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में भी दिल्ली और पंजाब की तरह ही फ्री बिजली मिलेगी। जिस तरह आज दिल्ली और पंजाब में फ्री बिजली मिल रही है। आप की सरकार बनने पर हरियाणा में हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली मिलेगी और हर घर 24 घंटे रोशन होगा।

बता दें कि इस बार आम आदमी पार्टी भी हरियाणा विधानसभा चुनाव के रण में हैं। आप ने सभी 90 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं और जनता का दिल जीतने के लिए पूरी कोशिश में लगी है। इसको लेकर आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार हरियाणा में प्रचार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- Haryana Election: मैं नहीं आ सकती..., यह कहकर कुमारी शैलजा ने कांग्रेस के मैनिफेस्टो प्रोगाम से बना ली दूरी