Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार के लिए आज रविवार 29 सितंबर को असम के मुख्यमंत्री (CM) हिमंता बिस्वा सरमा सोनीपत पहुंचे। सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान के समर्थन में जनता से वोट की अपील की है। बिस्वा ने कहा कि इस बार भी हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनेगी। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा।

वादे पूरा करते हैं पीएम- असम सीएम

हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि जनता का समर्थन भाजपा को मिल रहा है। लोगों का आशीर्वाद भाजपा के साथ है। बिस्वा ने कहा कि कांग्रेस की गारंटी पंक्चर हुए टायर की तरह है, जो चल नहीं सकती है। कांग्रेस के साथ-साथ आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर भी तंज कसते हुए कहा कि वह तिहाड़ जेल से आए हैं, उन्हें अभी रेस्ट की जरूरत है।

'दिल्ली में मां बेटा और हरियाणा में बापू बेटा चल रहा'

जनसभा को संबोधित करते हुए बिस्वा ने कहा कि कांग्रेस वादे तो करती है, लेकिन उन्हें पूरा नहीं करती है। बिस्वा ने कहा कि दिल्ली में मां बेटा और हरियाणा में बापू बेटा चल रहा है, बहुत जल्द इनकी छुट्टी होने वाली है। भाजपा प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाएगी। बिस्पा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जनता से जो वादा करते हैं उसे हर हाल में पूरा करते हैं। 

 

Also Read: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बीजेपी पर कसा तंज, बोले- वादे किए पर निभाया नहीं

गलत प्रचार करती है कांग्रेस

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव के समय कांग्रेस पार्टी ने कहा था कि अगर भाजपा जीतेगी तो वह संविधान बदल देगी। बिस्वा का कहना है कि कांग्रेस पार्टी ने जहां भी जाकर प्रचार किया है वह न केवल गलत है, बल्कि धोखा देने वाला है। जिस तरह से लोकसभा चुनाव में मां-बेटे की दुकान नहीं चली, मेरा विश्वास है कि हरियाणा चुनाव में बाप-बेटे की दुकान भी बंद हो जाएगी।