Logo
Haryana Assembly Election: पानीपत ग्रामीण विधानसभा सीट से जेजेपी प्रत्याशी रघुनाथ तंवर कश्यप बीजेपी में शामिल हो गए।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले जेजेपी को झटका लगा है। पानीपत ग्रामीण विधानसभा सीट से जेजेपी प्रत्याशी रघुनाथ तंवर कश्यप ने पार्टी छोड़ दी है। जेजेपी प्रत्याशी रघुनाथ तंवर कश्यप बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी महिपाल ढांडा को अपना समर्थन देने का फैसला किया है।

जेेजेपी प्रत्याशी ने छोड़ी पार्टी

दरअसल, जेजेपी ने पानीपत ग्रामीण विधानसभा सीट से रघुनाथ तंवर कश्यप को टिकट दिया था, लेकिन चुनाव के बीच में ही उन्होंने जेजेपी छोड़ दी और बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने मुख्यमंत्री नायब सैनी, हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष मोहनलाल बडोली की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा है।

बता दें कि रघुनाथ तंवर कश्यप लंबे समय से बीजेपी में ही थे। टिकट कटने से नाराज होकर वह जेजेपी में शामिल हुए थे और जेजेपी ने उन्हें अपना प्रत्याशी भी बनाया, लेकिन चुनाव से दो दिन पहले ही उन्होंने जेजेपी छोड़ दी और फिर वापस बीजेपी में शामिल हो गए।

3 अक्टूबर चुनाव प्रचार का आखिरी दिन

गौरतलब है कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर 5 अक्टूबर को वोटिंग होनी है और इसके नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे। वहीं, चुनाव प्रचार गुरुवार यानी 3 अक्टूबर को थम जाएगा। इससे पहले ही बीजेपी ने रघुनाथ कश्यप की घर वापसी करवा ली।

यह भी पढ़ें:- Haryana Polls: 'जो यहां आकर पानी पिएगा, उस नेता को देंगे वोट', चरखी दादरी के समसपुर में लोगों की उम्मीदवारों को चुनौती

5379487