Kumari Selja: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार थम चुका है। प्रदेश में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंकी दी। अब हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी 90 सीटों पर एक साथ शनिवार यानी 5 अक्टूबर को वोटिंग होगी। वहीं, वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से खुलकर बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी में नोकझोंक चलती रहती है। वहीं, उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के साथ विवाद और प्रदेश में सीएम का चेहरा कौन होगा, इस पर जवाब दिया है।

कांग्रेस का सीएम कैंडिडेट कौन होगा

हरियाणा में कांग्रेस का सीएम कैंडिडेट कौन होगा, इस सवाल के जवाब में सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि हाईकमान सैलजा को इग्नोर नहीं कर सकता। सैलजा ने कहा कि इसका जवाब हाईकमान को देना है और उन्हें फैसला करना होगा। कुछ लोग विचाराधीन होंगे और मुझे लगता है कि सैलजा उनमें से एक होंगी।

सैलजा ने कहा कि पार्टी हाईकमान वरिष्ठता, काम और इन सभी चीजों को देखेगा, इसलिए हाईकमान इस मामले में सैलजा की अनदेखी नहीं करेगा। पार्टी के प्रति मेरी प्रतिबद्धता पर कभी सवाल नहीं उठा, यह एक ऐसी चीज है जिसे वे जानते हैं और इस पर उन्हें पूरा भरोसा है।

भूपेंद्र हुड्डा के साथ विवाद नहीं

कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा ने पूर्व सीएम भूपेंद्र के साथ विवाद को लेकर कहा कि पार्टी ने नोकझोंक चलती रहती है। उन्होंने कहा कि मेरे और भूपेंद्र हुड्डा के बीच कोई विवाद नहीं है। बता दें कि कुमारी सैलजा हुड्डा गुट के द्वारा की गई टिप्पणी से नाराज होकर लगभग 12 दिनों के लिए चुनाव प्रचार से दूर हो गई थीं। इसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी चुनावी रैली के दौरान अंबाला में दोनों की गुटबाजी को दूर करने की कोशिश की और उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा और सांसद कुमारी सैलजा के हाथ मिलवाए थे।

5 अक्टूबर को होगी वोटिंग

बता दें कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को पूरे 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं, जबकि 8 अक्टूबर को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:- अशोक तंवर ने 45 मिनट में पाला बदलने के लिए बीजेपी को ठहरा दिया जिम्मेदार, जानिये कांग्रेसी नेता ने क्या कहा?