Logo
चरखी दादरी के समसपुर गांव के लोगों में गंदा पानी आने को लेकर नाराजगी है। लोगों का कहना है कि जो नेता यहां का एक गिलास पानी पी लेगा, उसे वोट दे देंगे।

Haryana Polls: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग में अब कुछ घंटों का ही समय बचा है। 5 अक्टूबर को वोटिंग होनी है। प्रदेश में नेता जनता के बीच पहुंच रहे हैं और अपनी अपनी पार्टी के समर्थन में वोट करने की अपील कर रहे हैं। ऐसे में चरखी दादरी निर्वाचन क्षेत्र के समसपुर गांव के मतदाताओं ने सभी उम्मीदवारों को एक चुनौती दी है।

हरियाणा के चरखी दादरी क्षेत्र के समसपुर गांव के लोगों में नाराजगी है। उन्होंने चुनाव में वोट मांगने वाले सभी राजनीतिक दलों के उम्मीदवारों के लिए एक चुनौती रखी है। चुनौती यह है कि कोई भी नेता गांव में आपूर्ति किए जा रहे पानी का एक गिलास पानी पीने के लिए आएं और पिकर दिखाए।

दस साल से आ रहा है गंदा पानी

लोगों का आरोप है कि उन्हें पीने का पानी खरीदने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है, क्योंकि पिछले एक दशक से इलाके में गंदा, बदबूदार पानी आ रहा है जो इंसानों के पीने की तो बात ही छोड़िए, जानवरों के पीने के लिए भी उपयुक्त नहीं है। वहीं, लोगों का कहना है कि जो नेता यहां आकर एक गिलास पानी पी लेगा, हम उसको वोट दे देंगे। उन्होंने कहा कि जो भी नेता आता है पानी देंगे, बिजली देंगे... लेकिन करते कुछ नहीं हैं।

स्थानीय महिलाओं का कहना है कि दस साल से पानी गंदा आ रहा है और अब एक साल से स्थिति और खराब हो गई है। पीने के लिए पानी बाहर के खरीद कर लाना पड़ा है। इस पानी के उपयोग से बीमार होने का खतरा बना रहता है। बच्चे बीमार हो जाते हैं। बता दें कि प्रदेश में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। चुनाव के नतीजे 8 अक्टूबर को आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:- हरियाणा विस 2024 की सियासी जंग: अंतिम चरण में 3 दिन शेष, हाईप्रोफाइल सीटों पर प्रदेशभर की नजरें 

5379487