Logo
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोनीपत में एक जनसभा को संबोधित किया और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने संविधान की डायरी भी दिखाई।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के करीब आते ही नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है। प्रदेश में सभी पार्टियों के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी में हरियाणा में विजय संकल्प यात्रा निकाल रहे हैं। आज सोमवार को राहुल गांधी की इस यात्रा की दूसरा दिन है। इस दौरान उन्होंने सोनीपत में एक जनसभा को संबोधित किया और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। इसके अलावा एक बार फिर राहुल गांधी ने संविधान की डायरी भी दिखाई।

कांग्रेस नेता शेर हैं, RSS वालों में दम नहीं- राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की विजय संकल्प यात्रा आज सोमवार को दूसरे दिन बहादुरगढ़ से शुरू हुई। इसके बाद दोपहर को उन्होंने सोनीपत में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता शेर हैं, लेकिन RSS वालों में दम नहीं। वह मुझे देखकर छुप जाते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा में भी जब मैं भाषण देता हूं तो पीएम नरेंद्र मोदी निकल जाते हैं।

बीजेपी संविधान पर हमला कर रही- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी संविधान पर हमला कर रही है। उन्होंने कहा कि जम नरेंद्र मोदी अडाणी को मदद करने के लिए तीन काले कानून लाते हैं। किसानों की जिंदगी खत्म करने के लिए कानून लाते हैं, तो वह संविधान पर हमला कर रहे हैं। हम संविधान की रक्षा करते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि क्या आपने अंबानी की शादी देखी है? अंबानी ने शादी में करोड़ों खर्च किए। यह किसका पैसा है? यह आपका पैसा है। आप अपने बच्चों की शादी के लिए बैंक से कर्ज लेते हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी जी ने ऐसा ढांचा बनाया है जिसके तहत चुने हुए 25 लोग शादियों में करोड़ों खर्च कर सकते हैं, लेकिन एक किसान कर्ज में डूबकर ही शादी का आयोजन कर सकता है। अगर यह संविधान पर हमला नहीं है, तो क्या है?

बता दें कि राहुल गांधी की विजय संकल्प यात्रा 30 सितंबर अंबाला के नारायणगढ़ से शुरू हुई थी, जो कुरुक्षेत्र के थानेसर में जाकर खत्म हुई थी। इसके अगले दिन यानी आज सोमवार को यह यात्रा झज्जर के बहादुरगढ़ से शुरू हुई, जो सोनीपत के 5 हलकों को कवर करते हुए शाम तक गोहाना पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें:- कांग्रेस प्रत्याशी को लगा झटका: पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने दिए गिरफ्तारी के आदेश, कहा- सरेंडर करें वर्ना पुलिस लेगी एक्शन

5379487