Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में केवल कुछ दिन शेष हैं। ऐसे में कई दिग्गज नेता हरियाणा के चुनावी रण में उतर रहे हैं और अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं। इस कड़ी में आज शनिवार 28 सितंबर को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह झज्जर पहुंचे और रैली को संबोधित किया। राजनाथ सिंह ने भाजपा के समर्थन में जनता से वोट की अपील करते हुए कांग्रेस पर भी तीखा हमला बोला है। 

कांग्रेस दलितों का अपमान करती है- राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने झज्जर के बादली विधानसभा क्षेत्र में आज रैली करते हुए जनसभा को संबोधित किया। राजनाथ सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा द्वारा प्रदेश में किए गए कामों के बारे में जनता को बताया और इसके साथ ही कांग्रेस पर भी तीखा हमला बोला। राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के लिए कहा जाता है कि यह पार्टी दलित विरोधी है, जबकि सच तो यह है कि कांग्रेस खुद एक दलित विरोधी पार्टी है। यह पार्टी दलित समुदाय के लोगों का अपमान करती है।

भाजपा विश्व की राजनीतिक पार्टी

राजनाथ सिंह ने बादली विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी ओमप्रकाश धनखड़ के लिए जनता वोट की अपील करते हुए कहा कि इस बार प्रदेश में भारी बहुमत से बीजेपी की जीत सुनिश्चित करें। राजनाथ सिंह ने कहा कि ओमप्रकाश धनखड़ ऐसे कार्यकर्ता हैं जो ईमानदारी से काम करते हैं। भारतीय जनता पार्टी के लिए राजनाथ ने कहा कि बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है।

Also Read:  रेवाड़ी में अमित शाह बोले, हर अग्निवीर को मिलेगी पक्की पेंशन वाली नौकरी, MSP को लेकर राहुल गांधी को घेरा

आरक्षण नहीं होगा खत्म- राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री ने कहा कि साल 2014 में पीएम मोदी ने मुझसे कहा था कि हमारे घोषणा पत्र में जो वादे किए जाएंगे, उसे जरूर पूरा करेंगे। साल 2019 में भी पीएम मोदी ने मुझे घोषणा पत्र की जिम्मेदारी सौंपी थी। राजनाथ ने कहा कि हरियाणा की धरती किसानों, जवानों की रही है। राजनाथ ने कहा कि हरियाणा की धरती के नौजवान सीमा पर तैनात होकर देश की रक्षा करते हैं। सिंह ने कहा कि विपक्ष के लोग कहते हैं कि बीजेपी आरक्षण खत्म करने में लगी हुई है, जबकि भाजपा कभी भी आरक्षण खत्म नहीं करेगी। वंचितों से उनका हक नहीं छिना जाएगा।