Sonipat: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-44 पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। कार में सवार एलएलबी का छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए निजी अस्पताल में लाया गया, जहां उपचार के बाद उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

मुरथल में खाना खाने गया था मृतक

सिद्धा कॉलोनी पंजाबी बाग दिल्ली निवासी मोहन बहादुर ने बताया कि उसके पास दो बच्चे थे। जिनमें एक लड़की व एक लड़का था। उसका बेटा रोहित कुमार दिल्ली यूनिवर्सिटी में एलएलबी का छात्र था। उसका बेटा रोहित कुमार अपने दोस्त मधुसुदन उर्फ केशव निवासी लक्ष्मी नगर दिल्ली के साथ मुरथल खाना खाने के लिए गया था। देर रात 10 बजे उसके पास बेटे रोहित का फोन आया कि वह मधुसुदन के साथ मुरथल आया हुआ है। मधुसुदन कार को तेज गति से चला रहा है। उसने अपने बेटे रोहित के फोन से मधुसुदन को समझाया था कि आराम से खाना खाकर घर आ जाओ। सुबह चार बजे उसके बेटे रोहित के फोन से मधुसुदन ने उसे बताया कि हमारी कार का एक्सीडेंट हो गया है। उसके बेटे रोहित को मुरथल रोड स्थित पार्क निदान अस्पताल में पहुंचाया गया है।

जब तक अस्पताल पहुंचे परिजन, रोहित की हो चुकी थी मौत

सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद रोहित के परिजन जब पार्क निदान अस्पताल में पहुंचे, तब तक उसके बेटे की मौत हो चुकी थी। मधुसुदन ने उसे बताया कि उनकी कार बहालगढ़ फ्लाईओवर पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई थी। मृतक रोहित के पिता की सूचना पर बहालगढ़ थाना पुलिस पार्क निदान में पहुंची। जहां से रोहित का शव कब्जे में लिया। पुलिस ने मोहन बहादुर के बयान पर आरोपित कार चालक मधुसुदन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने रोहित के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया। जांच अधिकारी एसआई सुरजीत सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द से जल्द कार चालक को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।