Haryana Weather News: हरियाणा में आज झमाझम बारिश हुई, जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। हरियाणा के जिलों में हालात बिगड़ते हुए दिखाई दिए हैं। बारिश का पानी घरों, दुकानों, स्कूल, कॉलेजों में घुस गया। यहां तक कि बारिश का असर चुनावी माहौल पर भी देखने को मिला। भारी बारिश की वजह से नेताओं ने चुनाव प्रचार तक रोक दिया।  

सांसद के घर में भरा पानी

भिवानी में आज यानी 10 सितंबर मंगलवार दोपहर को बारिश होने की वजह से हालात बिगड़ गए। बारिश की वजह से भिवानी के कई इलाकों में पानी भर गया। जिसकी वजह से गाड़ियों का भी आवागमन प्रभावित रहा। यहां तक कि बीजेपी की राज्यसभा सांसद किरण चौधरी और भाजपा के पूर्व मंत्री के घर में पानी घुस गया। भिवानी में बारिश की वजह से चुनावी प्रक्रिया से लेकर नामांकन भरने की प्रक्रिया भी प्रभावित हुई है। हालात इतने बिगड़ गए कि चुनाव प्रचार तक रोक दिया गया।

इन इलाकों में भरा पानी

बता दें कि भिवानी के दिनोद गेट, बावड़ी गेट, रोहतक गेट, बीटीएम चौक पर पानी भरा रहा। घोसियान चौक, विकास नगर, दिनोद पुलिस चौकी, हालू मोहल्ला, हनुमान गेट, जैन चौक में भी जलभराव होने की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ बारिश होने से किसानों ने राहत की सांस ली है।

Also Read: खुशनुमा हुआ मौसम, गर्मी और उमस से मिली राहत, दिल्ली और हरियाणा में बारिश का येलो अलर्ट

लोगों को हुआ आर्थिक नुकसान

चरखी दादरी में भी बारिश ने हालात बिगाड़ दिए। सड़कें व गलियां जलमग्न हो गई। कईं स्थानों पर दुकानों व मकानों के अंदर पानी भर गया। दुकानों में पानी भरने की वजह से दुकानदारों को आर्थिक नुकसान हुआ है। चरखी दादरी के लोहारू रोड़ पर पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक दुकानदारों का कहना है कि बारिश के मौसम में परेशानी व आर्थिक नुकसान उठाना पड़ता है।