Logo
हरियाणा में के झज्जर में अंसतुलित होकर हाइवा पलट गई व नीचे दबने से चालक की मौत हो गई। दादरी में बिजली निगम के लाइनमैन की हत्या कर शव माइनर में फेंकने का मामला सामने आया है। पुलिस ने चार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। 

झज्जर/दादरी। झज्जर के कबलाना गांव निवासी 32 वर्षीय युवक नीरज की हाइवा पलटने से गाड़ी के नीचे दबने से मौत हो गई। नीरज हाइवा पर ड्राइवरी करता था तथा गोयलकलां गांव में गाड़ी के सामने पशु आने से हादसा हुआ। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

मिट्टी से भरी थी हाइवा

गांव कबलाना निवासी नीरज शुक्रवार रात मिट्टी से भरी हाइवा लेकर कबलाना से गोयलकलां गांव जा रहा था। गांव के पास गाड़ी के सामने अचानक पशु आ गया। जिससे कीचड़ में असंतुलित होकर गाड़ी पलटने से नीरज उसके नीचे दब गया। घायल अवस्था में उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

गांव के चार लोगों के साथ खेतों में गया था विष्णु 

चरखी दादरी के गांव सांकरोड निवासी विष्णु बिजली निगम में लाइनमैन के पद पर कार्यरत था। वह गांव के चार लोगों के साथ चारा लेने खेत में गया था। आरोप हैं कि चोरों ने उसकी हत्या कर शव को माइनर में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शाम को पकड़े व मोबाइल घर दे गया विनोद

मृतक के भाई महेश ने बताया कि विष्ण बिजली निगम में लाइनमैन के पद पर कार्यरत था। गांव के ही विनोद, कालिया, दीपू व विक्की के साथ विष्णु चारा लेने खेत में गया था तथा सुबह 11 बजे तक चोरों को विष्णु के साथ थे तथा दोपहर दो बजे उसके चाचा कमल ने देखा तो उनके साथ विष्णु नहीं था। शाम करीब चार बजे विनोद घर आया और विष्णु के कपड़े व फोन उसकी मां को देकर चला गया। विष्णु के बारे में पूछने पर कोई जवाब नहीं दिया। पता चलने के बाद जब हम नहर पर तलाश करने पहुंचे तो चारों वहीं घूम रहे थे।

दो किलोमीटर दूर नहर में मिला शव 

सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा माइनर में करीब दो किलोमीटर दूर विष्णु का शव मिला। शरीर पर चोट के गहरे निशान थे। जिससे आशंका जताई जा रही है कि पीट पीटकर विष्णु की हत्या कर शव को नहर में फेंका। करीब दो फीट गहरे पानी में डूबने से विष्णु की मौत नहीं हो सकती। पुलिस ने चोरों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

5379487