Haryana Accident: हरियाणा के हिसार में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां कार पलटने के पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 महिलाओं समेत तीन लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

हिसार में पलटी कार

जानकारी के अनुसार, आज रविवार को हिसार के सेक्टर 27-28 मोड पर नहर के नजदीक कार पलट गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, 2 महिलाओं सहित 3 लोग घायल हो गए।

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक, मोड़ मंडी निवासी मृतक रंजीत और गगड़ सिंह बठिंडा से सिरसा होकर हांसी की तरफ अपनी कार से आ रहे थे। इस दौरान जल्द बाजी में ही रास्ते में उसकी कार पलट गई। इस हादसे में सिरसा निवासी सतपाल, मोड़ मंडी निवासी गगड़ सिंह, मधु, रंजीत और कालांवाली रवि सिंह की मौत हो गई। वहीं, हादसे में गगड़ सिंह के लड़के तरसेम उसकी पत्नी गीतू और डिंपल घायल हो गई हैं।

जानकारी के अनुसार, गगड़ सिंह और रंजीत परिवार में बेटी के लिए लड़का देखने हांसी आ रहे थे। मगर हांसी पहुंचने से पहले ही उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। पुलिस ने पंजाब में रिश्तेदारों व परिजनों को सूचना दे दी है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचने लगे हैं। 

इसके अलावा पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।