Hisar : जिले की आदमपुर सीट से विधायक भव्य बिश्नोई परिणय सूत्र में बंध गए। राजस्थान के उदयपुर में हुए कार्यक्रम में दोनों परिवारों के मुख्य सदस्यों के अलावा कुछ खास लोग ही शादी में शामिल हुए। 
भव्य बिश्नोई की शादी के तीन बड़े कार्यक्रम होने हैं। उदयपुर में हुए शादी के कार्यक्रम में कुछ वीआईपी के अलावा दोनों परिवारों के सदस्य, राजस्थान से जुड़े नेता, संत महात्मा व कुछ अन्य वीआईपी पहुंचे। भव्य बिश्नोई की माता रेनुका बिश्नोई ने अपने दुल्हे बेटे व आईएएस बहू परी बिश्नोई की आरती उतारी। भव्य के पिता एवं पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने परी के पिता के गले मिलकर उनका आभार जताया। कार्यक्रम में बिश्नोई समाज के रीति रिवाज अनुसार फेरों की रस्म अदा की गई। 

अगला कार्यक्रम 26 को आदमपुर में

भव्य बिश्नोई की शादी का अगला कार्यक्रम 26 दिसम्बर को आदमपुर अनाज मंडी में है और इसके बाद वीआईपी कार्यक्रम दिल्ली में होगा। आदमपुर बिश्नोई परिवार का पैतृक हलका है और इस शादी को ऐतिहासिक व भव्य बनाने के लिए भव्य ​के पिता पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर व नलवा विधानसभा क्षेत्र के गांव- गांव जाकर हलकावासियों को शादी का निमंत्रण दिया। 

पिता भजनलाल की परम्परा को कुलदीप ने  दोहराया

परिवार में होने वाले इस बड़े आयोजन के लिए कुलदीप बिश्नोई ने अपने पिता स्व. भजनलाल की परम्परा को कायम रखा। खुद चौ. भजनलाल ने अपने बेटों चन्द्रमोहन एवं कुलदीप की शादी के लिए इसी तरह हलके के गांव-गांव जाकर क्षेत्रवासियों को न्यौता दिया था और अब कुलदीप बिश्नोई भी उसी परम्परा पर आगे बढ़े।