Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार तेज है। सभी राजनीतिक दल जनता का दिल जीतने की बेजोड़ कोशिश में लगे हैं। इस बीच बीजेपी की ओर से हिसार लोकसभा सीट से टिकट कटने पर कुलदीप बिश्नोई का दर्द छलका है। हिसार लोकसभा सीट पर टिकट नहीं मिलने के बाद से कुलदीप बिश्नोई नाराज चल रहे थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें माना लिया। अब कुलदीप बिश्नोई लगातार पार्टी उम्मीदवार रणजीत चौटाला के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

कुलदीप बिश्नोई का छलका दर्द

बीजेपी हिसार लोकसभा सीट से टिकट न मिलने से नाराज चल रहे कुलदीप बिश्नोई को मनाने में कामयाब हो गई, लेकिन अभी भी कुलदीप बिश्नोई के मन में टिकट न मिलने का मलाल है। इसका अंदाजा उनके ताजा बयान से लगाया जा सकता है। दरअसल, कुलदीप बिश्नोई फतेहाबाद के धांगड़ गांव में जनसभा करने पहुंचे थे। यहां मीडिया से बातचीत करते हुए उनका दर्ज छलका है।

कसर रह गई तो मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे- कुलदीप

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि अगर हिसार से मुझे टिकट मिलता तो चुनाव एकतरफा होता, लेकिन अब भी हम जीत रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर फतेहाबाद और आदमपुर में कोई कसर रह गई तो वह किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे।

आपके एक-एक वोट पर बहुत कुछ निर्भर- कुलदीप

कुलदीप ने फतेहाबाद के लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस बार का आपका वोट बहुत महत्व रखता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जो हमारे साथ वादे किए हैं, वह तभी पूरे होंगे जब आपके वोट मिलेंगे, नहीं तो जो बातें हमने कही है वो सब रद्दी हो जाएगी। इसलिए इस बार आपका एक-एक वोट बहुत महत्वपूर्ण है।