हांसी/हिसार : घने कोहरे व गाड़ी का स्टेयरिंग फेल हो जाने के चलते शनिवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग पर ढाणा कलां गांव के समीप 5 गाड़ियां आपस में टकरा गई। लेकिन गनीमत रही कि इतने बड़े हादसे में किसी प्रकार के जान का  नुकसान नहीं हुआ। हादसे की सूचना मिलने पर यातायात पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त गाड़ियों को राजमार्ग से हटाकर यातायात को सुचारू करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे एक इको गाड़ी का स्टेयरिंग फेल हो जाने के कारण चालक गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सड़क किनारे डिवाइडर से जा टकराई। टक्कर के कारण गाड़ी सड़क किनारे रुक गई और उसके पीछे आ रही चार गाड़ियां एक दूसरे के साथ टकरा गई। पांचों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। लेकिन गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई। वहीं हादसे में क्षतिग्रस्त गाड़ी के चालक हमेंद्र जोहरी ने बताया कि वह रोहतक में सर्विस करता है और शनिवार सुबह सिरसा से रोहतक जाने के लिए अपनी गाड़ी में सवार होकर घर से रोहतक के लिए चला था।

जब वह हांसी-दिल्ली बाईपास पर ढाणा कलां गांव के पास पहुंचा तो उनकी गाड़ी के आगे एक ईको गाड़ी चल रही थी और अचानक चलती गाड़ी  स्टेयरिंग फेल हो गया। इससे वह गाड़ी सड़क पर इधर-उधर घुमने लगी। ईको गाड़ी के पीछे चल रही ब्रेजा गाड़ी के चालक ने ईको गाड़ी में टक्कर होने से रोकने प्रयास किया और चालक ने अपनी गाड़ी को डिवाइडर के ऊपर चढ़ा दिया। इसके बाद पीछे से आ रही तीन गाड़ियां एक-एक करके आपस में टक्करा गई। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद तीन गाड़ियों के एयर बैग खुल गए, जिसके चलते गाड़ियों में सवार कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ और न ही किसी को चोट आई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।