Hisar: एसटीएफ की टीम ने महत्वपूर्ण सफलता हासिल करते हुए कुख्यात अपराधी काला खैरमपुरिया गिरोह के एक अन्य सदस्य बालसमंद निवासी रोहित को विशेष कार्यबल की सहायता से विदेश से भारत लाने में सफलता हासिल की। एसटीएफ का कहना है कि 24 जून को हिसार के आटो मार्केट स्थित महेन्द्रा शोरूम पर हुई फायरिंग व रंगदारी मांगने की घटना के आरोपियों को रोहित ने हथियार उपलब्ध करवाए थे और रैकी करने सहित अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई थी। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

24 जून को महेंद्रा शोरुम पर की थी फायरिंग

एसटीएफ सूत्रों के अनुसार 24 जून को महेन्द्रा शोरूम पर मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग करके पांच करोड़ की रंगदारी मांगी थी। यह रंगदारी विदेश में बैठे काला खैरमपुरिया व हिमांशु भाउ के नाम पर मांगी गई थी। इस मामले में एसटीएफ टीम पिछले दिनों काला खैरमपुरिया को विदेश से यहां ला चुकी है जो इस समय रिमांड पर चल रहा है। इसी मामले से जुड़े बालसमंद निवासी रोहित को भी एसटीएफ ने विशेष कार्यबल की सहायता से विदेश से भारत लाने में सफलता पाई है।

घटना के बाद विदेश भाग गया था रोहित

एसटीएफ के अनुसार घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद रोहित विदेश भाग गया था और विदेश में काला खैरमपुरिया के साथ रह रहा था। उसे शनिवार सुबह दिल्ली लाया गया है। रोहित को काला खैरमपुरिया को हथियार उपलब्ध करवाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जिसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी कि वह किन किन मामलों में शामिल रहा है और किस किस गैंग में शामिल है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।