हांसी/हिसार : शहर के तीन-तीन पुलिस थानों के समीप स्थित बाबा बंदा बहादुर सामुदायिक केंद्र के सामने बुधवार देर रात नगर परिषद के जेई पर तीन-चार युवकों ने हमला कर दिया। हालांकि हमले के दौरान जेई ने हमलावरों को चकमा देकर मौके से भागकर अपनी जान बचाई। जेई के साथ हुई मारपीट की पूरी घटना सामुदायिक केंद्र के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। हमले के बाद जेई द्वारा इस बारे में अपने उच्च अधिकारियों को सूचित किया और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने जेई सचिन की शिकायत के आधार पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

तीन थानों के बीच हुई वारदात

हमलावरों ने जिस जगह पर वारदात को अंजाम दिया, उससे 50 मीटर की दूरी पर ही सीआईए, शहर थाना और सदर थाना स्थित है। जेई द्वारा वारदात के बारे में अपने उच्च अधिकारियों को भी अवगत करवाया। इसके बाद वीरवार को परिषद के कार्यकारी अभियंता जयवीर डूडी व अन्य अधिकारियों ने मामले पर संज्ञान लिया। उन्होंने मौके पर पहुंचकर जेई सचिन से घटनाक्रम की जानकारी ली।

खाना खाने के बाद रूकने के लिए सामुदायिक केंद्र जा रहा था जेई

नगर परिषद के जेई सचिन ने बताया कि वह बुधवार की रात को आठ बजे के करीब जेई मोहित ढोकल व रवि कुमार के साथ खाना खाने के बाद रात को रुकने के लिए बंदा बहादुर सामुदायिक केन्द्र पहुंचा था। उस दौरान उसके साथ ठेकेदार संदीप बंसल व उसका कर्मचारी चरणजीत सिंह भी था। सचिन ने बताया कि इस दौरान वह घूमने के इरादे से सामुदायिक केन्द्र के बाहर आया तो वहां पहले से खड़े 3-4 युवकों ने अचानक उस पर डंडों से हमला कर दिया। सभी हमलावर युवकों ने अपना चेहरा ढका हुआ था।

हमले से पहले आरोपितों ने की थी रेकी

सचिन जेई ने बताया कि वह हमले के दौरान किसी तरह से अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला। उनका कहना है कि हमलावर युवकों ने उसका पीछा किया। भागते हुए कहा कि इस बार तो बच गया, पर अगली बार जहां मिलेगा, वहीं जान से मार देंगे। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार हमलावरों ने हमला करने से पहले रेकी की थी और आरोप करीब 30 मिनट तक सामुदायिक केंद्र के बाहर घूमते नजर आ रहे हैं।

हमलावर युवकों की हुई पहचान : एसएचओ

शहर थाना प्रभारी उदयभान गोदारा ने बताया कि जेई सचिन के बयान के आधार पर हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित जिस गाड़ी में सवार होकर हांसी आए थे, वह हिसार की थी और उसकी पहचान कर ली गई है। गाड़ी मालिक के अनुसार कल शाम को उसके दोस्त उससे गाड़ी मांग कर लेकर गए थे। जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।