Haryana : गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि बजरंग पुनिया को न अपना पदक लौटाना चाहिए और न ही खेलना छोड़ना चाहिए। पदक बजरंग पुनिया का हक है जो उन्हें लौटाना नहीं चाहिए और खेल जारी रखते हुए पदक अपने पास रखना चाहिए।
उन्होंने कहा कि बजरंग पुनिया का यदि कोई ईशू है तो खेल को जारी रखते हुए वह अपनी बात रख सकते है। मगर, उन्हें न तो पदक लौटाना चाहिए न ही खेलना छोड़ना चाहिए। गौरतलब है कि बजरंग पुनिया ने गत दिनों पदक लौटा दिया। वहीं, कांग्रेस नेताओं के बयान कि वह राम के सच्चे भक्त हैं, उस पर अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस नेता गंगा गए गंगादास, जमुना गए जमुनादास की तरह हैं। इन्होंने राम मंदिर का पहले डटकर विरोध किया और कपिल सिब्बल ने तो कोर्ट में एफिडेविट तक दिया था कि राम काल्पनिक है। अब यह रेस लगा रहे हैं कि किसी तरह से वह आगे हो जाए। सांसद निलंबन मामले में गृह मंत्री ने कहा कि लोकसभा, राज्यसभा व विधानसभा का अध्यक्ष होता है जिसने हाउस को चलाना होता है। यदि कुछ लोग हाउस चलाने में व्यवधान डालते हैं तो उन्हें बाहर ही निकाला जाता है और इसमें कोई नई बात नहीं है।

धर्ममुनि महाराज ने विज को दिया आशीर्वाद
गृह मंत्री अनिल विज के आवास पर प्रात: जैन संत धर्ममुनि महाराज पहुंचे, जिनका आदरपूर्वक विज ने स्वागत किया और आशीर्वाद लिया। धर्ममुनि महाराज ने गृह मंत्री अनिल विज द्वारा लोगों की भलाई के लिए किए जा रहे कार्यों की सराहना की और निरंतर इसे करते रहने का आह्वान किया।